scriptअपहृत युवक की तलाश में उप्र रवाना हुई पुलिस | Police rushed to search for kidnapped youth | Patrika News
सतना

अपहृत युवक की तलाश में उप्र रवाना हुई पुलिस

दस्यु प्रभावित क्षेत्र के केल्हौरा से हुआ था अपहरण, 48 घंटे बाद भी नहीं लगा युवक का सुराग

सतनाJan 13, 2020 / 11:25 am

Dhirendra Gupta

Police rushed to search for kidnapped youth

Police rushed to search for kidnapped youth

सतना. बरौंधा इलाके के केल्हौरा गांव से युवक का अपहरण होने के 48 घंटे बाद भी पुलिस सुराग नहीं जुटा पाई है। पीडि़त परिवार से पूछताछ के बाद जो तथ्य सामने आए हैं उसके आधार पर पुलिस की एक टीम उप्र के कुछ इलाकों में रवाना हुई है। थाना प्रभारी निरीक्षक देवी सिंह उइके फतेहपुर, कानपुर और लखनऊ की ओर सुराग जुटाने निकले हैं। जबकि साइबर सेल की टीम अपने स्तर से पता करने में जुटी है।
यह है मामला
दस्यु प्रभावित बरौंधा थाना क्षेत्र के केल्हौरा गांव के निवासी संजय वर्मा उर्फ गुड्डू पुत्र मुनेश्वर कुमार वर्मा (24) का अपहरण शुक्रवार की शाम कर लिया गया था। जब वह झारखण्ड के साहब गंज में मजदूरी करने के बाद ऑटो में सवार होकर गांव आया तभी ऑटो से उतरते ही काले रंग की लग्जरी कार में घात लगाए बैठे बदमाशों ने उसे पकड़ा और जबरन साथ ले गए। आरोपी चार की संख्या में बताए जा रहे हैं। संजय के बाबा छोटे लाल अहिरवार की रिपोर्ट पर बरौंधा थाना पुलिस ने आइपीसी की धारा 365 व 11/13 एडी एक्ट के तहत चार अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला कायम किया है।
ठेकेदार पर है संदेह
संजय और उसके पिता मुनेश्वर ठेकेदार के अंतर्गत काम करते थे। यह बात सामने आई है कि काम करने की मजदूरी समय पर और पूरी नहीं मिलने से दोनों काम छोड़कर आए। एेसे में आशंका बनी हुई है कि ठेकेदार ने अपना नुकसान होने पर संजय का अपहरण करा लिया। हालांकि पीडि़त परिवार के पास अपहरण के बाद से न तो फिरौती की कोई सूचना आई और न ही किसी ने संजय के बारे में बताया कि वह कहां, किसके साथ और किस हाल में है।
झारखण्ड से जुआ रहे सुराग
एडिशनल एसपी गौतम सोलंकी ने बताया, झारखण्ड के साहब गंज में काम करते हुए कुछ बदमाशी संजय ने की है। जिसकी रिपोर्ट वहां पर दर्ज है। उन्होंने बताया कि मामला चोरी से जुड़ा बताया जा रहा है। इसकी पुष्टि के लिए एक टीम झारखण्ड भेजी गई है। वहां से जानकारी मिलने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि आखिर मामला क्या है। अभी कई तरह के संदेह हैं जिनके आधार पर पुलिस युवक की तलाश में जुटी है।

Home / Satna / अपहृत युवक की तलाश में उप्र रवाना हुई पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो