महिला अधिकारी का पीछा कर बीएलओ ने भेजे अश्लील मैसेज

महिला अधिकारी का पीछा कर बीएलओ ने भेजे अश्लील मैसेज
Porn message sent by BLO following female officer

Dheerendra Kumar Gupta | Publish: May, 29 2019 12:00:10 AM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

सिटी कोतवाली पुलिस ने दर्ज किया मुकद्मा, चुनाव ड्यूटी के दौरान हुई घटना

सतना. चुनाव ड्यूटी के दौरान महिला अधिकारी को अश्लील मैसेज भेजने और गलत नियत से पीछा करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में शिकायत मिलने पर सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी बीएलओ के खिलाफ मुकद्मा कायम किया है। सोमवार को अपराध कायमी के बाद अब विवेचना करते हुए पुलिस आरोपी बीएलओ की तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार, महिला एवं बाल विकास विभाग से ताल्लुक रखने वाली एक महिला अधिकारी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि चुनाव ड्यूटी के दौरान उनकी मुलाकात बीएलओ महेन्द्र परिहार से हुई थी। इस बीच महेन्द्र ने उनका मोबाइल नंबर ले लिया। 16 मई से महेन्द्र ने महिला अधिकारी के मोबाइल पर अश्लील मैसेज करना शुरू कर दिया। आरोप यह भी है कि बीएलओ महेन्द्र ने गलत नियत से महिला अधिकारी का पीछा भी किया। फरियादिया के बयान दर्ज करते हुए पुलिस ने अपराध क्रमांक 411/19 में आइपीसी की धारा 354घ, 66सी आइटी एक्ट व एससीएसटी एक्ट के तहत अपराध कामय कर लिया है। पुलिस का कहना है कि फरियादिया ने विभागीय शिकायत न करते हुए सीधे पुलिस के पास ही आवेदन दिया है। एेसे में जांच कार्रवाही करते हुए आरोपी बीएलओ की तलाश की जा रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned