scriptरिश्ते के भाई की हैवानियत, रेप के बाद मासूम का घोंटा गला, जंगल में फेंका शव | Rape and murder of girl child in Satna | Patrika News
सतना

रिश्ते के भाई की हैवानियत, रेप के बाद मासूम का घोंटा गला, जंगल में फेंका शव

पड़ोस में रहने वाला रिश्ते का भाई बना हैवान, सभापुर थाना इलाके के नयागांव की वारदात, आरोपी गिरफ्तार

सतनाNov 28, 2022 / 02:52 am

Pushpendra pandey

Rape and murder of girl child in Satna

Rape and murder of girl child in Satna

सतना। जिले में हैवानियत का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। पड़ोस में रहने वाले रिश्ते के एक भाई ने साढ़े छह साल की मासूम बच्ची का बलात्कार के बाद गला घोंट दिया। नौ दिन पहले वह बालिका को घर के बाहर से अगवा कर 10 किमी दूर जंगल ले गया था। सभापुर थाना इलाके के जंगल से शनिवार की रात मासूम का शव मिलने पर सनाका खिंच गया। पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी राजेश रजक (38) ने पूछताछ में बताया कि बालिका के पिता से बदला लेने के लिए लिए यह वारदात की। उसको शक था कि उसकी पत्नी और बालिका के पिता के बीच अवैध संबंध हैं।

अचानक गायब हो गई थी

थाना प्रभारी राजेंद्र मिश्रा ने बताया कि आरोपी मृत मासूम के पिता को जिंदगी भर का दर्द देना चाहता था। बालिका 17 नवंबर को सुबह करीब 11 बजे अपने घर के सामने की सड़क पर खेलते हुए अचानक गायब हो गई थी। परिजनों का मानना था कि अगल-बगल के घरों में खेल रही होगी, लेकिन दोपहर 2 बजे जब वह कहीं नहीं दिखी तो खोजबीन शुरू हुई। उसी शाम थाना में अपहरण का केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी।

IMAGE CREDIT: Patrika बाजार घुमाने के बहाने किया था अगवा
बालिका के गायब होने की सूचना पर गांव और उसके आसपास कुओं, नाला व झाडि़यों में तलाश शुरू हुई। कहीं नहीं मिलने पर करीबी लोगों पर पुलिस की नजर गई। जांच के दौरान पता चला कि पड़ोसी राजेश की बालिका के पिता से रंजिश है। पुलिस ने आरोपी की कॉल डिटेल निकाली तो कुछ तस्वीर साफ हुई। इसके बाद हिरासत में कड़ाई से पूछताछ की गई। आरोपी ने बताया कि बालिका को बिरसिंहपुर बाजार घुमाने का लालच देकर बाइक से बुन्देला पुरवा जंगल ले गया था। वहां बलात्कार और हत्या के बाद वापस लौटा और बालिका के परिजनों के साथ उसे तलाशने का नाटक करता रहा।
खोपड़ी और हाथ कंकाल बन चुके थे
आरोपी के खुलासे पर शनिवार रात 9 बजे पुलिस जंगल गई, जहां झाडि़यों के पास बालिका का शव पड़ा मिला। खोपड़ी व हाथ कंकाल बन चुके थे, जो धड़ से दूर पड़े मिले। रीवा से आइ एफएसएल टीम ने बारीकी से घटनास्थल की छानबीन की। पुलिस ने बताया कि शव सड़ने के बाद सूखने लगा था। कुछ हिस्सा जानवरों ने खाकर हड्डियों को यहां-वहां फैला दिया था।
Rape and murder in Satna
IMAGE CREDIT: Patrika

Home / Satna / रिश्ते के भाई की हैवानियत, रेप के बाद मासूम का घोंटा गला, जंगल में फेंका शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो