scriptखुद का पैसा निकालने के लिए बैंक कॉउंटर के सामने मजबूरी की बैठकी | Regarding compulsion in front of bank counter to get out of their own | Patrika News
सतना

खुद का पैसा निकालने के लिए बैंक कॉउंटर के सामने मजबूरी की बैठकी

इलाहाबाद बैंक का सर्वर तीन दिन से ठप

सतनाApr 21, 2019 / 12:30 am

Sukhendra Mishra

Regarding compulsion in front of bank counter to get out of their own

Regarding compulsion in front of bank counter to get out of their own

सतना. डिजिटल इंडिया से जुडऩे के बाद भी जिले की बैंकिंग सेवाएं भगवान भरोसे चल रही हैं। बैंक का सर्वर कब ठप हो जाए, इसकी कोई गारंटी नहीं। इसका अनुमान संग्राम कॉलोनी स्थित इलाहाबाद बैंक की सांध्यकालीन शाखा में मायूस बैठे उपभोक्ताओं को देखकर सहजता से लगाया जा सकता है।
रीवा रोड पर चल रहे निर्माण कार्य के चलते ठेका एजेंसी के कर्मचारियों ने बीएसएनएल की लाइन तोड़ दी है। इससे इलाहाबाद सांध्यकालीन बैंक की इंटरनेट सेवा ठप हो गई और बैंक का सर्वर तीन दिन से बंद है। शनिवार दोपहर बैंक खुलते ही रुपए का लेनदेन करने उपभोक्ताओं की कतार लग गई पर लोगों की परेशानर तब बढ़ गई, जब बैंक कर्मचारियों ने यह कहते हुए लेनदेन करने से इंकार कर दिया कि सर्वर बंद है। जब चालू होगा तभी बैंकिंग सेवाएं चालू होंगी। दूर-दराज से पैसा निकालने आए लोग दिनभर बैंक में इस उम्मीद के साथ बैठे रहे कि शाम तक सर्वर चालू हो जाएगा पर तीसरे दिन भी बैंक की इंटरनेट सेवा चालू नहीं हो सकी। उपभोक्ताओं को दिनभर इंतजार करने के बाद शाम को बिना पैसा निकाले खाली हाथ लौटना पड़ा।
घरे म रखइ नहीं देय, बैंक देय नहीं
शनिवार दोपहर बैंक पहुंचे रामाश्रय सिंह ने अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए कहा, दोपहर १२ बजे इस उम्मीद के साथ बैंक आया था कि समय से पैसा निकालकर खरीदारी करंेगे। लेकिन, बैंक म बैइठे-बैइठे दिन निकलिगा। न सर्वर आबा और न पैसा निकला। बताबा घनघोर कलियुग लगिगा है। अपनौ पैसा निकालय का लाइन में लागय का पड़त है। घर में मोदी रखइ नहीं देई, बैंक निकालइ नहीं देइ। जनता करय त करय का।

Home / Satna / खुद का पैसा निकालने के लिए बैंक कॉउंटर के सामने मजबूरी की बैठकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो