scriptमैहर-बरही रोड हादसा: बेलगाम ट्रक ने डायल 100 को मारी टक्कर, एएसआई समेत 3 घायल | satna crime: Truck collided with Dial 100, 3 injured including ASI | Patrika News
सतना

मैहर-बरही रोड हादसा: बेलगाम ट्रक ने डायल 100 को मारी टक्कर, एएसआई समेत 3 घायल

बदेरा थाना क्षेत्र के बरही मार्ग का मामला, घायलों में एफआरवी चालक गंभीर, ट्रक चालक ठोकर मारकर मौके से हुआ फरार

सतनाDec 13, 2019 / 03:31 pm

suresh mishra

satna crime: Truck collided with Dial 100, 3 injured including ASI

satna crime: Truck collided with Dial 100, 3 injured including ASI

सतना। मध्य प्रदेश के सतना जिला अंतर्गत बीती रात एक बेलगाम ट्रक द्वारा एफआरवी को ठोकर मारने का मामला सामने आया है। बताया गया कि बदेरा थाना अंतर्गत बरही मार्ग में तेज रफ्तार ट्रक ने एफआरवी (डायल 100) को टक्कर मार दी। हादसे में एफआरवी छतिग्रस्त होते हुए अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे गाड़ी में सवार सहायक उपनिरीक्षक व आरक्षक समेत चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। एफआरवी में फंसे एएसआई ने खुद की जान बचाते हुए आरक्षक और चालक को बाहर निकालते हुए थाना पुलिस को सूचना दी।
जानकारी के बाद थाना प्रभारी राजेन्द्र पाठक ने थाने से दूसरे वाहन को मौके के लिए रवाना किया। जहां सड़क के किरारे घायल अवस्था में पड़े पुलिस जवानों को दूसरे वाहन में बैठाकर तुरंत मैहर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूत्रों की मानें तो आरोपी ट्रक चालक वारदात कर मौके से फरार हो गया है। थाना पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए ट्रक की तलाश शुरू कर दी है।
ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार की रात करीब 9 बजे धनवाही गांव में एक झगड़े की सूचना पर एएसआई एलके तिवारी व आरक्षक हिमांशु साकेत चालक सज्जन सिंह के साथ डायल 100 में सवार होकर मौके पर गए। गांव में पहुंचने के बाद पुलिसकर्मियों ने स्थिति पर नियंत्रण पाया। फिर ग्रामीणों से पूछताछ की और जरूरी कार्रवाई कर थाने के लिए रवाना हो गए।
दुर्घटना में तीन लोग घायल

लेकिन 10 बजे जैसे ही बरही मार्ग पर बदेरा थाने से एक किमी. पहले पहुंचे तभी तेज रफ्तार ट्रक ने एफआरवी को टक्कर मार दी। जिससे एफआरवी गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे उतर गई। वहीं आरोपी ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। इस दुर्घटना में तीन लोग घायल हो गए। जिनमें चालक सज्जन सिंह को गंभीर चोंटे आई है।
एएसआई ने दी थाने को सूचना
बताया गया कि डायल 100 में फंसे एएसआई ने किसी तरह वाहन से निकलकर फौरन बदेरा थाने को सूचना दी। थाने से दूसरी टीम को मौके पर भेजकर घायलों को एफआरवी से बाहर निकाला गया। तुरंत एंबुलेंस के जरिए सिविल अस्पताल में तीनों को भर्ती कराया गया। जहां चालक सज्जन सिंह कीस्थिति गंभीर बनी हुई है। वहीं मौके से भागे ट्रक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए तलाशी शुरू कर दी गई है।

Home / Satna / मैहर-बरही रोड हादसा: बेलगाम ट्रक ने डायल 100 को मारी टक्कर, एएसआई समेत 3 घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो