दो हादसों में तीन की मौत, काल बनकर गुजरा बेलगाम ट्रक का पहिया

ट्रक की चपेट में आए बाइक सवार समेत तीन की मौत, मजदूर को घसीटते ले गया ट्रक चालक, बाइक सवारों ने मौके पर दम तोड़ा

सतना/ मध्यप्रदेश के सतना जिला अंतर्गत दो अलग-अलग हादसों में तीन की मौत हो गई है। बताया गया कि शुक्रवार की रात हुए हादसों के बाद संबंधित थाना पुलिस आरोपी वाहनों को कब्जे में लेकर जांच कार्रवाई में जुटी है। पता चला है कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र के गढि़या मोड़ में ट्रक की टक्कर लगने से मोटर साइकिल सवार दो व्यक्तियों की मौत हो गई। जबकि माधवगढ़ के पास सड़क निर्माण में लगे मजदूर को ट्रक घसीटते ले गया।

केस-1: बाइक सवार दो की मौत
सिविल लाइन थाना पुलिस के अनुसार, कोठी थाना क्षेत्र के रायपुर निवासी बालेन्द्र सिंह कुशवाहा पुत्र अरुण सिंह कुशवाहा (33) अपने परिचित प्रमोद सिंह पुत्र राम गुलाब सिंह (57) निवासी वार्ड 11 कोठी के साथ सतना से कोठी तरफ जा रहे थे। जब दोनों मोटर साइकिल एमपी 19 बीए 0461 से रवाना होकर रात करीब सवा 10 बजे गढि़या मोड़ के पास पहुंचे तभी तेज रफ्तार ट्रक एमपी 19 एचए 1983 की चपेट में बाइक सवार आ गए। टक्कर लगते ही दोनों को गंभीर चोट आई और दोनों ने दम तोड़ दिया।

केस-2: ट्रक की चपेट में आने से मौत
दूसरी घटना माधवगढ़ के पास रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र में हुई। यहां सड़क निर्माण का काम करा रही शिव शक्ति कंस्ट्रक्शन के अंतर्गत काम कर रहे मजदूर अब्दुल अजीम (49) की ट्रक की चपेट में आने से मृत्यु हो गई। जानकारी मिली है कि अब्दुल अजीम मकान नंबर 1861 गली 39 त्रीनगर नार्थ दिल्ली का रहने वाला है। वह पेवर्स की सफाई कर रहा था तभी बगल से गुजरे ट्रक ने उसे चपेट में लिया। ट्रक में फंसकर मजदूर काफी दूर तक चला गया। इसके बाद जब ट्रक आगे जाकर सड़क किनारे फंस गया तब मजदूर को स्थानीय लोगों ने ट्रक से अगल किया। रामवन चौकी पुलिस ने आरोपी ट्रक को जब्त कर लिया है। इसके साथ ही निर्माण कंपनी के ठेकेदार ने मजदूर के परिजनों को सूचना देते हुए यहां बुलाया है।

Show More
suresh mishra
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned