scriptBreaking: तेज रफ्तार बस ने स्कूली छात्रा को कुचला, मौके पर मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्काजाम | Sidhi bus accident girl student crushes death on spot villagers angry | Patrika News
सतना

Breaking: तेज रफ्तार बस ने स्कूली छात्रा को कुचला, मौके पर मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

चुरहट थाना क्षेत्र के सेमरिया चौकी अंतर्गत करणपुर का मामला, छात्रा कन्या प्राथमिक शाला नौगमा जा रही थी पढऩे

सतनाDec 10, 2019 / 02:10 pm

suresh mishra

Sidhi bus accident girl student crushes death on spot villagers angry

Sidhi bus accident girl student crushes death on spot villagers angry

सीधी। मध्य प्रदेश के सीधी जिला अंतर्गत एक तेज रफ्तार बस ने स्कूली छात्रा को कुचल दिया। हादसे में मासूम बालिका की मौके पर मौत हो गई। बताया गया कि चुरहट थाना क्षेत्र के सेमरिया चौकी अंतर्गत करणपुर की रहने वाली छात्रा मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे साइकिल में सवार होकर कन्या प्राथमिक शाला नौगमा पढऩे जा रही थी। तभी लापरवाह बस चालक ने सामने से टक्कर मारते हुए कुचल दिया। भीषण दुर्घटना में बालिका की मौके पर मौत हो गई।
आनन-फानन में हादसे की खबर जैसे ही परिजनों को पता चली तो वह भड़क गए। सैकड़ों की संख्या में एकत्र हुए ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। सीधी मार्ग में रोड जाम की सूचना पर सेमरिया चौकी पुलिस सहित चुरहट थाने का भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है। एसडीओपी की मौजूदगी में परिजनों को समझाइश दी गई तब कहीं जाकर एक घंटे बाद जाम खुला।
Sidhi bus accident girl student crushes death on spot villagers angry
Patrika IMAGE CREDIT: Patrika
ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे 7वीं की छात्रा विमला पिता रामशिरोमणि जायसवाल 13 वर्ष निवासी करणपुर शासकीय कन्या प्राथमिक पाठशाला नौगमा में पढऩे जा रही थी। तभी सीधी की ओर से आ रही बघेल ट्रेवल्स की बस के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बालिका को कुचल दिया। हादसे में छात्रा की मौके पर मौत हो गई। घटनास्थल के आसपास मौजूद लोगों ने तुरंत इसकी सूचना छात्रा के परिजनों को दी। आनन-फानन में आक्रोशित परिजनों ने चक्काजाम कर दिया।
Sidhi bus accident girl student crushes death on spot villagers angry
patrika IMAGE CREDIT: patrika
एक घंटे बाद खुला जाम
बड़ी दुर्घटना की सूचना के बाद चुरहट थाना पुलिस सहित सेमरिया चौकी का अमला मौके पर पहुंच गया। सड़क जाम करने वाले लोगों को समझाइश देकर जाम खुलवाने की कोशिश की लेकिन परिजन नहीं मानें। सबकी एक स्वर पर मांग थी कि आरोपी बस चालक को गिरफ्तार कर आरोपी बस संचालक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जाए। घंटों समझाइश के बाद परिजन मांगे तो शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए रवाना किया गया है।

Home / Satna / Breaking: तेज रफ्तार बस ने स्कूली छात्रा को कुचला, मौके पर मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो