scriptरेप के बाद हत्या करने वाले तक पहुंचने बनी एसआइटी | SIT to reach the killer after the rape | Patrika News
सतना

रेप के बाद हत्या करने वाले तक पहुंचने बनी एसआइटी

धनेड़ी में घटना स्थल पर पहुंचे आइजी, संदेहियों से जारी है पुलिस की पूछताछ, आइजी ने घोषित किया 30 हजार का इनाम

सतनाMay 19, 2019 / 09:15 pm

Dhirendra Gupta

tractor-escaped-from-mining-mafia-ranger

SIT to reach the killer after the rape

सतना. अमदरा थाना क्षेत्र में 12 साल की बच्ची से रेप के बाद गला घोंटकर हत्या करने वाला अपराधी अब तक पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका। अपराधी तक पहुंचने के लिए आइजी रीवा जोन चंचल शेखर ने 30 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। इसके साथ ही एसपी रियाज इकबाल ने 10 सदस्यीय स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम का गठन कर दिया है। यह टीम संदेहियों से पूछताछ करते हुए असल हत्यारे तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है। इन सब के बीच आइजी महिला सेल, जबलपुर आरके अरूसिया भी घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने टीआइ शंखधर द्विवेदी से घटना के बारे में जानकारी लेते हुए जांच कार्रवाही के लिए जरूरी टास्क दिए हैं।
यह है मामला

12 मई रविवार को 12 साल की बच्ची जब घर में अकेली थी तो उसके साथ जबरन दुष्कर्म करते हुए अपराधी ने गला घोंटकर हत्या कर दी थी। इस वारदात की खबर सोमवार की सुबह परिजनों को लगी और फिर इसी दिन शाम करीब ७ बजे पुलिस तक सूचना पहुंची। इसके बाद ही हत्यारे की तलाश जारी है।
यह है टीम में शामिल

स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम एसडीओपी मैहर हेमंत शर्मा के नेतृत्व में बनाई गई है। इनके साथ थाना प्रभारी अमदरा निरीक्षक शंखधर द्विवेदी, पुलिस लाइन से निरीक्षक अर्चना द्विवेदी, अमरपाटन थाना से एसआइ श्याम सिंह, झुकेही चौकी प्रभारी विक्रम पाठक, एएसआइ पंचरतन, मैहर कोतवाली से आरक्षक रीता सिंह, अमदरा थाना से आरक्षक ज्योतिमा सिंह, सायबर सेल प्रभारी अजीत सिंह, आरक्षक विपेन्द्र सिंह शामिल हैं। इसके अलावा एसपी की एक स्पेशल टीम भी इस सनसनीखेज मामले का पर्दाफा करने में जुटी है।

Home / Satna / रेप के बाद हत्या करने वाले तक पहुंचने बनी एसआइटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो