scriptयथावत रहेगा सतना का एसटीसी डिवीजन,रीवा से छिना संभाग का दर्जा जाने क्यों | STC division of Satna will remain the same | Patrika News
सतना

यथावत रहेगा सतना का एसटीसी डिवीजन,रीवा से छिना संभाग का दर्जा जाने क्यों

विद्युत कंपनी के महाप्रबंधक ने पलटा निर्णय

सतनाSep 19, 2019 / 01:22 am

Sukhendra Mishra

sabse sasta bijli plan

sabse sasta bijli plan

सतना. जिलेवासियों के लिए अच्छी खबर है कि प्रेमनगर स्थित विद्युत कंपनी का एसटीसी डिवीजन अब सतना में यथावत रहेगा। जनता एवं जनप्रतिनिधियों के भारी विरोध को देखते हुए विद्युत कंपनी के महाप्रबंधक ने सतना डिवीजन को रीवा डिवीजन में मर्ज करने 6 सितंबर को जारी पुनर्गठन के आदेश को पलट दिया है।
सोमवार को जारी नए आदेश में कंपनी ने एसटीसी सतना डिवीजन को यथावत रखते हुए रीवा डिवीजन को भी सतना में मर्च कर दिया है। महाप्रबंधक ने एसटीसी रीवा डिवीजन को सतना डिवीजन में मर्ज करते हुए दस दिन में रिकार्ड एवं नस्तियों को हस्तांतरित करने के निर्देश अधीक्षण यंत्री को दिए हैं। एसटीसी डिवीजन यथावत रहने की खबर से बिजली कंपनी के अधिकारी-कर्मचारी एवं जनता में खुशी की लहर दौड़ गई है।
रीवा को बनाया सब डिवीजन

विद्युत कंपनी ने रीवा से एसटीसी डिवीजन की सौगात छीनते हुए उसे सतना डिवीजन में मर्ज कर दिया है। इसके बदले रीवा में एसटीसी का सब डिवीजन बनाया है। इससे बिजली कंपनी की निर्माण संबंधी फाइलें अब सतना से स्वीकृत होंगी। जबकि शासन ने सतना डिवीजन को यथावत रखते हुए जिले से बिजली कंपनी का बड़ा कार्यालय छिनने से बचा लिया है।

Home / Satna / यथावत रहेगा सतना का एसटीसी डिवीजन,रीवा से छिना संभाग का दर्जा जाने क्यों

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो