script25 हजार वोल्ट के करंट से पूरा झुलस गया किशोर, ट्रेन के ऊपर चढ़कर ले रहा था सेल्फी | Teenager got scorched by 25 thousand volt current | Patrika News

25 हजार वोल्ट के करंट से पूरा झुलस गया किशोर, ट्रेन के ऊपर चढ़कर ले रहा था सेल्फी

locationसतनाPublished: Nov 28, 2022 09:44:05 am

Submitted by:

deepak deewan

ट्रेन के ऊपर सेल्फी ले रहे किशोर को लगा करंट, हालत बेहद गंभीर

satna_selfie.png
सतना. सेल्फी लेने का अब हर किसी को शौक है लेकिन यह ऐसी लत है जोकि शुरू से ही जानलेवा बन चुकी है. सेल्फी लेने के लिए लोग हर तरह का खतरा उठाने के लिए तैयार रहते हैं जिसके कारण हादसे होते हैं और इनमें कई लोगों की जान भी चली जाती है. इसके बाद भी यह जानलेवा शौक कम नहीं हो रहा है. अभी भी किशोर और युवा सेल्फी लेने के लिए अपनी जान पर खेल रहे हैं. एक ऐसा ही हादसा सतना में भी हुआ जिसमें सेल्फी लेने के शौक में किशोर की जान पर बन आई. यह किशोर सेल्फी लेने के लिए ट्रेन के ऊपर चढ़ गया और करंट से पूरा झुलस गया. उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.
सेल्फी लेने के लिए किशोर रेलवे यार्ड में अनाधिकृत रूप से घुस गया जहां किशोर को सेल्फी लेना महंगा पड़ गया। पुलिस ने बताया कि यह किशोर सेल्फी लेने के लिए यार्ड में खड़ी मालगाड़ी की छत पर चढ़ गया. मालगाड़ी की छत पर चढ़कर सेल्फी लेने के दौरान वह ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। हाईटेंशन लाइन के करंट से वह झुलस गया और उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत नाजुक है.
पुलिस अधिकारियों के अनुसार यह किशोर सेल्फी लेने के लिए यार्ड में खड़ी मालगाड़ी की छत पर चढ़ गया था. यहां वह 25 हजार वोल्ट की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया। इसमें गंभीर रूप से झुलस गया। उसे अस्पताल ले जाया गया। यहां से रीवा रेफर कर दिया है। घायल की पहचान सोहावल के जोंगेंद्र बुनकर (17) के रूप में हुई है। घटना के दौरान उसके साथ दो-चार और युवक थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो