scriptप्यार में बेबफाई की खौफनाक सजा,प्रेमी ने प्रमिका का घोट दिया गला | The dreaded punishment of infidelity in love | Patrika News
सतना

प्यार में बेबफाई की खौफनाक सजा,प्रेमी ने प्रमिका का घोट दिया गला

आरोपी प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,घटना में प्रयुक्त बाइक भी जब्त

सतनाDec 15, 2022 / 02:10 am

Sukhendra Mishra

arti

आरती का जीवित अवस्था का चित्र

सतना। बरौंधा थाना क्षेत्र अंतर्गत कठबरियां गांव के जंगल में युवती के अंधे कत्ल की गुत्थी बरौंधा पुलिस ने तीन दिन में सुलझा ली है। पुलिस ने मृतका के प्रेमी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की तो उसने जो कहानी बताई उसे सुन पुलिस भी दंग रह गई।
गिरफ्तार किए गए आरोपी प्रमोद साहू निवासी ग्राम मौदहा नईबस्ती फत्तेपुर थाना मौदहा जिला हमीरपुर उप्र ने बताया की वह विगत चार साल से आरती को जानता था और दोनों एक दूसरे को प्रेम करते थे। लेकिन विगत चार माह से आरती किसी और लड़के से बात करने लगी थी। यह बात उसे नागवार गुजरी और उसने आरती को दूसरे युवक से बात नहीं करने की नसीहत दी, लेकिन जब वह नहीं मानी तो आरोपी ने उसी के रुमाल से आरती का गला घोट दिया और शव को सड़क किराने जंगल में फेक कर भाग गया।
घुमाने के बहाने लाया था जंगल

आरोपी प्रमोद ने आरती को समझाने व उसके न मानने पर हत्या की शाजिस एक दिन पहले ही रच ली थी। आरोपी ने 9 दिसंबर को आरती को फोन कर उसे घूमने के बहाने बुलाया। प्रेमी से मिलने के लिए आरती सुबह घर से मंदिर जाने की बात कह निकली और मोहदा बसस्टैेंड पहुंच गई, जहां वह प्रमोद की पल्सर बाइक में बैठ गई। प्रमोद उसे लेकर एनएच 34 के रास्ते अतर्रा नरैनी होते हुए कठबरिया हनुमान मंदिर के पास पहुंचा और वहां पर दोनो रुक गए। प्रमोद ने आरती को दूसरे लड़के से बात न करने के लिए समझाया, लेकिन जब वह नहीं मानी तो उसी के रुमाल से उसका गला घोट कर मौत के घाट उतार दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो