scriptपानी की टंकी पर चढ़ी युवती, डेढ़ घंटे चला रेस्क्यू, अस्पताल में भर्ती कराया | The girl climbed on the tank, saved an hour and a half, admitted | Patrika News
सतना

पानी की टंकी पर चढ़ी युवती, डेढ़ घंटे चला रेस्क्यू, अस्पताल में भर्ती कराया

मैहर में देवीजी मंदिर परिसर का मामला, एसडीएम के साथ पुलिस अफसर रहे मौजूद, रोपवे कर्मचारियों ने सुरक्षित नीचे उतारा

सतनाFeb 17, 2020 / 12:00 pm

Dhirendra Gupta

patrika_news.jpg

mandsaur news

सतना. एक युवती मैहर देवीजी परिसर में बनी पानी की टंकी पर चढ़ गई। जब वह गालियां देते हुए टंकी के ऊपर से ही हंगामा करने लगी तो लोगों की नजर उस पर पड़ी। युवती को देख आस पास भीड़ जमा हुई और इस बीच पुलिस को खबर दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो आला अफसरों को सूचना देते हुए रोपवे कर्मचारियों को रेस्क्यू के लिए बुलाया। आनन फानन सुरक्षा इंतजामों के साथ रेस्क्यू टीम टंकी पर चढ़ी और फिर करीब डेढ़ घंटे बाद युवती को सुरक्षित उतारा जा सका। इसके बाद उसे सिविल अस्पताल में दाखिल करा दिया।
यह है मामला
जानकारी मिली है कि युवती करीब दो महीने से मैहर देवीजी मंदिर परिसर के आस पास ही रह रही थी। वह हर रोज दर्शन करने जाती थी। लेकिन रविवार की दोपहर देवीजी पैदल मार्ग से लगे अन्नकूट के पीछे बनी पानी की टंकी पर चढ़ गई। दोपहर करीब ४ बजे देवीजी चौकी पुलिस को खबर मिली तो पुलिस प्रशान के अधिकारी सक्रिय हुए।
गालियां दे रही थी युवती
युवती के टंकी पर चढ़े होने की सूचना पाते ही एसडीएम मैहर सुरेश अग्रवाल, टीआइ डीपीएस चौहान, चौकी प्रभारी एचएल मिश्रा समेत अन्य पुलिस बल मौके पर पहुचा। हालातों को देखते हुए रोपवे की रेस्क्यू टीम बुलाई गई। यह टीम सुरक्षा साधनों के साथ टंकी पर चढ़ गई। इस दौरान युवती गालियां देती रही और हंगामे से बाज नहीं आई।
विक्षिप्त है युवती
पुलिस प्रशासन का कहना है कि युवती की मानसिक हालत ठीक नहीं है। वह अपना नाम पता भी ठीक से नहीं बता सकी। इतना पता चल सका है कि युवती सीधी जिले के किसी पाण्डेय परिवार से ताल्लुक रखती है। युवती को पानी की टंकी से सुरक्षित उतारने के बाद सिविल अस्पताल में दाखिल कराया है। जहां डॉक्टरों की निगरानी में उसका इलाज चल रहा है।

Home / Satna / पानी की टंकी पर चढ़ी युवती, डेढ़ घंटे चला रेस्क्यू, अस्पताल में भर्ती कराया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो