scriptऑटो वाले बोले चलो कन्या खाने, बहन को बुलाने गई तो भाग निकले | The rogue came by auto, escaped when he called his sister | Patrika News
सतना

ऑटो वाले बोले चलो कन्या खाने, बहन को बुलाने गई तो भाग निकले

अपहरण के प्रयास की आशंका में बस्ती वाले पहुंचे थाने, कोलगवां की मथुरा सिंह बस्ती का मामला

सतनाAug 17, 2019 / 12:28 pm

Dhirendra Gupta

The rogue came by auto, escaped when he called his sister

The rogue came by auto, escaped when he called his sister

सतना. दस साल की एक बच्ची का अपहरण ककरने के प्रयास की आशंका में मथुरा सिंह बस्ती के वाशिंदे शुक्रवार की रात कोलगवां थाना पहुंच गए। यहां बच्ची से खुद टीआइ आरपी सिंह ने बात की। मामला कुछ यूं सामने आया कि शाम कररीब साढ़े 7 बजे ऑटो सवार दो युवक और एक महिला मथुरा सिंह बस्ती पहुंचे थे। यहां ऑटो सवारों ने बच्ची को अकेला देख उसे कन्या भोज का लालच देते हुए कहा कि तीन लड़कियों को ले आओ। जब बच्ची घर से अपनी बहन को आवाज देने लगी तो परिजन बाहर निकल आए। जिन्हें देख ऑटो वाले भाग निकले।
मथुरा सिंह बस्ती में केसरवानी दाल मिल के सामने रहने वाले नीलकंठ कुशवाहा पुत्र स्व. तुलसीदास ने बताया, उनकी पुत्री लक्ष्मी कुशवाहा (10) घर के बाहर खेल रही थी। तभी यह घटनाक्रम हुआ। बच्ची ने बताया कि ऑटो से आए लोग उसे कन्या भोज के लिए बुला रहे थे। लेकिन घर वाले बाहर आए तो ऑटो वाले भाग गए। मोहल्ले वालों का कहना है कि ऑटो में दो युवकों के साथ एक महिला और एक बच्चा भी सवार था। बच्ची के बताने पर ऑटो को आस पास तलाश किया गया लेकिन नहीं मिला। एेसे में पुलिस को एक लिखित आवेदन भी दिया गया है। शिकायत करने वालों से टीआइ सिंह ने कहा है कि मामले की तस्दीक के बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मथुरा सिंह बस्ती में इस घटना के बाद लोग सतर्क हो गए हैं। बच्चों को भी समझाया गया कि वह अपरचितों से बात न करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो