scriptतेज रफ्तार ट्रकों का अचानक बिगड़ा संतुलन… और फिर पसर गया मातम | Truck driver dies in road accident | Patrika News
सतना

तेज रफ्तार ट्रकों का अचानक बिगड़ा संतुलन… और फिर पसर गया मातम

अमरपाटन थाना क्षेत्र से गुजरे राष्ट्रीय राजमार्ग ७ में हुआ हादसा

सतनाMar 17, 2019 / 06:52 pm

Balmukund Dwivedi

Truck driver dies in road accident

Truck driver dies in road accident

सतना. अमरपाटन थाना क्षेत्र से गुजरे राष्ट्रीय राजमार्ग 7 में शनिवार की सुबह ट्रकों में टक्कर हो गई। हादसे में दोनों ट्रकों के चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें से एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घायलों को अस्पताल रवाना करते हुए मामले को जांच में लिया है। दोनों चालकों के परिजनों को भी हादसे की खबर दे दी गई है, सूचना मिलते ही चालकों के घर में मातम पसर गया। परिजना अपने-अपने घर से यहां के लिए रवाना हो गए हैं।
लगेज लोड कर जा रहा था
पुलिस के अनुसार, ट्रक मालिक अंशुमान सिंह (35) पुत्र अनिल सिंह निवासी सीतामढ़ी जिला भदोही ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि वह ट्रक यूपी 65 एसटी 3527 से लगेज लोड कर जा रहा था। तभी सामने से आए ट्रक सीजी 15 सीडब्ल्यू 5029 से टक्कर हो गई। उमरी मोड़ के पास हुई इस घटना के बाद घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रीवा रेफर किया गया था। जहां सीजी नंबर के ट्रक चालक आनंद कुमार उपाध्याय की मृत्यु हो गई।
तेज रफ्तार जीप पलटी, घायल भर्ती
वहीं एक अन्य घटना में कोठी थाना अंतर्गत सोनौर चौराहा में शनिवार की दोपहर करीब ढाई बजे तेज रफ्तार जीप पलट गई। पुलिस के अनुसार, जीप यूपी 90 एफ 8382 में चंद्रिका प्रसाद गुप्ता (52) पुत्र नत्थूलाल निवासी कंदर थाना सभापुर सवार थे। चंद्रिका अपने चालक के साथ जीप से चित्रकूट से सतना जा रहे थे। अचानक गाड़ी का संतुलन बिगड़ा और गाड़ी सड़क से उतर कर तीन बार पलटी। घायलों को अस्पताल भेजा गया है।

Home / Satna / तेज रफ्तार ट्रकों का अचानक बिगड़ा संतुलन… और फिर पसर गया मातम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो