scriptशादी का कार्ड बांट कर लौट रहे बाइक सवारों को बेकाबू बस ने रौंदा, दो भाईयों की मौत, एक गंभीर | Two brothers died in sidhi road accident | Patrika News
सतना

शादी का कार्ड बांट कर लौट रहे बाइक सवारों को बेकाबू बस ने रौंदा, दो भाईयों की मौत, एक गंभीर

घर से जाने वाली थी बारात, तैयारी में जुटा था पूरा परिवार, जमोड़ी चौकी अंतर्गत अंधियारखोह का मामला

सतनाMay 11, 2018 / 04:57 pm

suresh mishra

Two brothers died in sidhi road accident

Two brothers died in sidhi road accident

सीधी। मध्यप्रदेश के सीधी जिले में एक भीषण सड़क हादसे का मामला सामने आया है। इस हादसे में जहां दो बाइक सवारों की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक भाई गंभीर रूप से घायल हो गया है। बताया गया कि जमोड़ी पुलिस चौकी अंतर्गत नौगवां दर्शन सिंह गांव निवासी तीन भाई एक बाइक में सवार होकर शादी का कार्ड बांटने निकले थे। कार्ड बांटने के बाद सीधी शहर से खरीदारी कर पुन: गांव वापस लौट रहे थे।
जैसे ही अंधियार खोह के पास पहुंचे तो सामने से आ रही भैया हरदी ट्रेवल्स की बस के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक सवारों को रौंद दिया। सूत्रों की मानें तो बस की टक्कर इतनी भीषण थी कि ठोकर लगने के बाद तीनों भाई पहिये के नीचे आ गए। दुर्घटना में दो की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक भाई को स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
ये है मामला
जमोड़ी पुलिस चौकी अंतर्गत नौगवां दर्शन सिंह गांव निवासी अमित केवट पिता दद्दी 28 वर्ष, विजय केवट पिता रामकरण 38 वर्ष व प्रदीप केवट पिता रामप्रसाद 35 वर्ष तीनों एक ही घर के चचेरे भाई थे। तीनों बाइक में सवार होकर घर से शादी का कार्ड बांटने निकले थे। कार्ड वितरित करने के बाद सीधी शहर से सामान की खरीदी कर वापस घर नौगवां दर्शन सिंह गांव जा रहे थे। रास्ते में अंधियार खोह के पास भैया हरदी बस क्रमांक एमपी 17 पी 0528 ने बाइक सवारों को सामने से टक्कर मार दी। जिससे बाइक में सवार दो युवक बस के नीचे आ गए। वहीं एक युवक प्रदीप केवट सड़क के बाहर जाकर गिर गया। बस के टायर के नीचे आने से विजय केवट व अमित केवट की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि प्रदीप गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय लोगों ने तुरंत घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को ऑटो से लारकर पीएम के लिए चीरघर लेकर आई। जहां पीएम कराने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।
अब बूढी मां के पास नहीं कोई सहारा
बताया गया कि जो दो भाई दुर्घटना का शिकार हुए है उनके पिता की १० पहले ही एक हादसे में मौत हो चुकी है। इन्ही बच्चों के भरोसे बूढी मां बुढापे की लाठी बनने का इंतजार कर रही थी। इससे पूर्व ही दोनों लाल काल के गाल में समा गए। वह भी घटना उस दिन घटित हुई जिस दिन पूरा घर शादी की खुशी को सजोये हुए तैयारियों में व्यस्त था, लेकिन बारात की खुशी में सरीक होने से पहले ही दोनों सगे भाइयों की मौत हो गई। बूढी मां सहित पूरा परिवार आसूओं के गम में डूबा हुआ है।
मातम में बदल गई शादी की खुशियां
जिस घर में यह हादसा हुआ उस घर से मृतकों के भाई की शादी शुक्रवार के दिन निर्धारित थी। पूरा परिवार शादी में जाने की तैयारी में जुटा था, उसी बीच अचानक इस हादसे ने परिवार को दहला दिया है। अब शादी में बारात जाने की खुशी एक पल में ही मातम में बदल गई। पूरे परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांवभर में सन्नाटा पसरा हुआ है। एक हादसे ने ऐसे पूरे परिवार को तहस नहस कर दिया कि बूढी मां के पास अब कोई पानी देने के लिए भी नहीं बचा है।

Home / Satna / शादी का कार्ड बांट कर लौट रहे बाइक सवारों को बेकाबू बस ने रौंदा, दो भाईयों की मौत, एक गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो