scriptतालाब में नहाने गए थे चार बच्चे, दो की बनी जल समाधि | two children die after drowning in pond of satna | Patrika News
सतना

तालाब में नहाने गए थे चार बच्चे, दो की बनी जल समाधि

अमरपाटन थाना क्षेत्र के त्योधरा क्रमांक-2 गांव का मामला, गांव में पसरा मातम

सतनाSep 15, 2019 / 06:00 pm

suresh mishra

two children die after drowning in pond of satna

two children die after drowning in pond of satna

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिला अंतर्गत एक सनसनी फैला देने वाला मामला सामने आया है। बताया गया कि अमरपाटन थाना क्षेत्र के त्योधरा में चार मासूम बच्चे तालाब में नहाने गए थे। जिसमे दो बच्चे गहरे पानी में जाकर डूब गए। जब तक अन्य मासूम साथियों ने बचाने की कोशिश जारी की तब तक मौत हो चुकी थी। आनन-फानन में गांव में जाकर दो बच्चों के डूबने की कहानी बताई तो सब चौंक गए। भाग कर परिजन तालाब पहुंचे तो काफी मशक्त के बाद शव को बरामद कर लिया गया। इधर सूचना के बाद कुछ देर में अमरपाटन पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।
ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की सुबह करीब ८ बजे त्योधरा गांव निवासी शिवम द्विवेदी 12 वर्ष और शिवांश द्विवेदी 11 वर्ष दो अन्य मासूम साथियों के साथ गांव स्थित तालाब पर नहाने गए थे। अवैध उत्खनन के कारण तालाब गहरा हो गया था। जिसको बच्चों की जानकारी नहीं थी। जैसे ही शिवम द्विवेदी और शिवांश द्विवेदी पानी पर उतरे वैसे ही डूब गए। जो दो साथी पानी के बाहर थे वह तुरंत गांव पहुंचकर अन्य लोगों को बताया। परिजन भाग कर तालाब पहुंचे तो तब तक वह डूब चुके थे। आनन-फानन में अमरपाटन पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

Home / Satna / तालाब में नहाने गए थे चार बच्चे, दो की बनी जल समाधि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो