scriptगैंगस्टर के शक में रोकी उप्र के सपा विधायक की गाड़ी | UP SP MLA's car stopped on suspicion of gangster | Patrika News
सतना

गैंगस्टर के शक में रोकी उप्र के सपा विधायक की गाड़ी

लग्जरी कार में लगी थी काली फिल्म, कार सवार सात युवकों से हुई पूछताछ

सतनाJul 08, 2020 / 12:43 am

Dhirendra Gupta

UP SP MLA's car stopped on suspicion of gangster

UP SP MLA’s car stopped on suspicion of gangster

सतना. उप्र के कानपुर में पुलिस कर्मियों की हत्या के बाद से फरार गैंगस्टर विकास दुबे की तलाश अब भी जारी है। ढाई लाख के इनामी इस बादमाश की टोह मप्र पुलिस भी ले रही है। खबर है कि गेंगस्टर विकास काले रंग की लग्जरी गाडि़यों का शौकीन था। मंगलवार की दोपहर जब सतना शहर में काले रंग की एक लग्जरी कार नजर आई और उसमें दर्ज उप्र का नंबर दिखा तो गाड़ी शक के दायरे में आ गई। पुलिस कंट्रोल रूम से ट्रैफिक पुलिस को प्वाइंट देते हुए इस गाड़ी को रोकने क लिए कहा गया। जैसे ही कार सर्किट हाउस चौक पर पहुंची तो उसे रुकवा कर जांच शुरू कर दी गई।
थाने में हुई पूछताछ
यातायात निरीक्षक राजेन्द्र सिंह राजपूत ने पुलिस कंट्रोल रूम से प्वाइंट मिलने पर सर्किट हाउस चौक से गुजर रही लग्जरी कार यूपी 32 जेएम 8019 को रोक लिया। इस गाड़ी के सीसे में काली फिल्म चढ़ी थी और अंदर सात युवक बैठे थे। फौरी पूछताछ के बाद कार समेत युवकों को थाना सिविल लाइन लाया गया। इस गाड़ी की नंबर प्लेट के ऊपर सदस्य विधान सभा लिखा था। इसके साथ ही पीछे के सीसे में सपा नेता अखिलेश यादव की तस्वीर के ठीक ऊपर विधायक लिखा था।
वीडियो कॉल पर हुई बात
कार सवार युवक प्रमेद यादव पुत्र स्व. खुशीराम निवासी लखनऊ ने पुलिस को बताया कि वह जैतपुर बाराबंकी विधायकक गौरव कुमार की गाड़ी लेकर मैहर दर्शनके लिए दोस्तों के साथ आया था। सोमवार और मंगलवार की रात करीब 3 बजे सभी मैहर पहुंचे थे। दर्शन के बाद वापस लखनऊ जा रहे थे। सभी सात युवकों के नाम पते दर्ज करने के बाद टीआइ थाना सिविल लाइन अर्चना द्विवेदी ने विधायक गौरव कुमार से खुद वीडियो कॉल पर बात की। इसके बाद गाड़ी में काली फिल्म लगी होने पर उसका चालान कराते हुए गाड़ी और युवकों को छोड़ दिया गया।
विधायक से वीडियो कॉल पर बात करते हुए तस्दीक की गई है। सभी मैहर दर्शन करने गए थे। गाड़ी में काली फिल्म लगी थी इसलिए चालान कराया है। पूछताछ के बाद गाड़ी और युवकों को छोड़ दिया गया।
– अर्चना द्विवेदी, टीआइ थाना सिविल लाइन

Home / Satna / गैंगस्टर के शक में रोकी उप्र के सपा विधायक की गाड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो