बातों ही बातों में विवाद इतना बढ़ा कि बोलेरो चढा कर उतार दिया मौत के घाट

-वारदात को अंजाम दे कर भाग निकले आरोपी
-पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की आरोपियों की तलाश

By: Ajay Chaturvedi

Published: 26 Dec 2020, 04:14 PM IST

सतना. बातों ही बातों में विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पर बोलेरो चढ़ा कर मौत की नींद सुला दिया। घटना के बाद आरोपी मौके से भाग खड़े हुए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों ने थाना घेर लिया। ग्रामीण आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। इस बीच सूचना पा कर मौके पर पहुंची पुलिस ने आंदोलित लोगों को समझाने का भरपूर प्रयास किया पर ग्रामीण अपनी मांग पर अड़े हैं। इस पूरे मामले के बाद एहतियातन मैहर में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मैहर रेलवे स्टेशन के समीप शुक्रवार और शनिवार की देर रात दो पक्षों में किसी बात पर विवाद हो गया। पीड़ित पक्ष की ओर से दिब्बु चौधरी निवासी सराय मोहल्ला के खिलाफ मैहर थाने में केस दर्ज कराया गया। मामला दर्ज होते देर नहीं लगी कि कृष्णा होटल के सामने दिब्बु चौधरी पर रात करीबन 11:30 बजे अज्ञात लोगों ने बोलेरो गाड़ी चढा दी। घटना के बाद गंभीर रूप से घायल दिब्बु चौधरी को सतना जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां पर डॉक्टरों ने उपचार के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत की खबर सुनकर परिजन, ग्रामीणों संग मैहर थाने पहुंच गए और विरोध प्रदर्शऩ शुरू कर दिया। वो आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराने व आरोपी को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे।

बताया जा रहा है कि पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मामले की शुरुआती जांच और परिवार जनों की मांग के बाद मैहर थाने में आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार 5 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। इसमें दो नामजद सहित तीन अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।

Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned