scriptतंत्र-मंत्र के शक में महिला की हत्या | Woman murdered on suspicion of occultism | Patrika News
सतना

तंत्र-मंत्र के शक में महिला की हत्या

ताला थाना के मुकुन्दपुर क्षेत्र में हुई वारदात, आरोपियों को पुलिस ने अदालत में पेश किया

सतनाJul 04, 2021 / 11:57 pm

Dhirendra Gupta

Woman murdered on suspicion of occultism

Woman murdered on suspicion of occultism

सतना. ताला थाना अंतर्गत मुकुन्दपुर में तंत्र-मंत्र के संदेह में एक महिला की हत्या कर दी गई। शनिवार की रात साढ़े ९ बजे हुई इस वारदात के दौरान दोनों पक्ष के सदस्यों में खूनी संघर्ष हुआ। कुछ देर बाद माहौल में तनाव आया तो पुलिस ने गस्त बढ़ाई और मृत्यु की पुष्टि होते ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इस अपराध में एक महिला समेत उसके तीन बच्चों को पुलिस ने आरोपी बनाया है। सभी को रविवार को अदालत में पेश कर दिया गया। जहां से मां-बेटा को जेल भेजा है और दो नाबालिगों को बाल संप्रेक्षण गृह भेजा गया।
यह है मामला
मुकुन्दपुर में रहने वाली रामरति साकेत पत्नी कालिका साकेत (50) घर के पास लगे जिस हैण्डपंप से पानी भरने जाती थी उसके सामने रामखेलावन साकेत का परिवार रहता है। रामखेलावन की पत्नी मीना साकेत (45) को शक था कि रामरति कोई जादू टोना करती है इसलिए उसके परिवार में कोई न कोई बीमार बना रहता है। इस बात को लेकर दोनों में अक्सर झगड़ा होता था।
देखते ही कर दिया हमला
बताते हैं कि शनिवार की रात जब रामरति को आते देखा तो मीना ने अपने पुत्र मिशन साकेत (22) और दो नाबालिग बच्चों के साथ मिलकर हमला कर दिया। रामरति के अचेत होते ही उसका पति और पुत्र पहुंचे तो इन्होंने भी मीना और उसके परिवार पर हमला कर दिया। दोनों पक्षों के चोटिल होने पर इन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां रामरति को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटना के तुरंत बाद दोनों पक्षों के खिलाफ साधरण मारपीट का अपराध कायम किया था।
बालिका को शहडोल भेजा
मृत्यु की पुष्टि के बाद हत्या की धारा ३०२ आइपीसी के तहत मीना, मिशन और दो नाबालिगों को आरोपी बनाया गया है। इन चारों की गिरफ्तारी कर ली गई। मीना और मिशन को जेल भेजा है। जबकि मीना की नाबालिग बेटी को बाल संप्रेक्षण गृह शहडोल औश्र पुत्र को रीवा भेजा गया है।
वर्जन…
जादू टोना के संदेह में घटना हुई है। महिला के घर के सदस्य बार बार बीमार होते थे इसलिए उसे शक हुआ। इस मामले में एक महिला समेत उसके तीन बच्चों पर कार्रवाही की है।
– किरण किरो, डीएसपी मुख्यालय

Home / Satna / तंत्र-मंत्र के शक में महिला की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो