मदर बेबी कॉम्पिटिशन में धमाल मचाया वीमन ने

मदर बेबी कॉम्पिटिशन में धमाल मचाया वीमन ने
world sindhi seva sangam

Jyoti Gupta | Publish: May, 21 2019 09:51:12 PM (IST) | Updated: May, 21 2019 09:51:13 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

विश्व सिंधी सेवा संगम ने अवार्ड सेरेमनी में विनर्स को किया सम्मानित

सतना. मां और बच्चे का कितना गहरा नाता होता है, ये मां और बच्चे ही समझ सकते हैं। उनकी इसी अच्छी बांडिंग को प्रजेंट करने के लिए विगत दिनों विश्व सिंधी सेवा संगम महिला विंग द्वारा मदर बेबी सेल्फी कॉम्पिटिशन का आयोजन किया गया । इसके तहत समाज की अधिक से अधिक महिलाओं ने बेटे और बेटियों के साथ बेहतरीन सेल्फी कैप्शन के साथ प्रजेंट किया। कॉम्पिटिशन के विनर्स को सम्मानित करने के लिए सोमवार को ओम प्लाजा में अवार्ड सेरेमनी का आयोजन किया गया। फंक्शन में बच्चों और मदर्स द्वारा सॉन्ग, डांस और ड्रामा को प्रजेंट किया। जिसमें सुहानी सुगानी ने तू कितनी भोली है मां सॉन्ग सुना को सभी को इमोशनल किया। वही एक फैमिली ने ग्रैंडमदर एक्ट को प्रजेंट कर सभी को बुजुर्गों का घर में क्या महत्व है यह समझाया। इसके बाद संस्था की अध्यक्ष जूही श्रंगी और चीफ गेस्ट साई किड्स स्कूल की प्रिंसिपल मीनू खिलवानी ने बेस्ट सेल्फी क्लिक के लिए ज्योति करवानी, साक्षी अहूजा, पायल अरमानी और बेस्ट कैप्शन के लिए भूमी सुगानी, अनीता अहूजा को सम्मानित किया गया। अंत में सभी लोगों ने मदर्स सॉन्ग पर डांस किया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned