विराट की हेयर स्टाइल और विंग कमांडर अभिनंदन की मूंछ का ट्रेंड

विराट की हेयर स्टाइल और विंग कमांडर अभिनंदन की मूंछ का ट्रेंड
youth caring Virat's Hair Style and Wing Commander Whisper

Jyoti Gupta | Publish: Mar, 12 2019 10:15:02 PM (IST) | Updated: Mar, 12 2019 10:18:12 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

युवाओं में रणवीर, सलमान, शहरूख, वरुण, गुरु रंधावा जैसे सेलिब्रेटी की तरह दिखने की चाहत

सतना. गल्र्स तो गल्र्स, बॉयज भी अपने फेवरेट सेलिब्रेटी को फॉलो करने से नहीं चूक रहे हैं। वे सेलिब्रेटी के फैशन सेंस, ड्रेस तक ही नहीं बल्कि उनके हेयर और मूंछों को भी कैरी करना पसदं कर रहे हैं। खूबसूरत और यूनिक दिखने के लिए यूथ इन दिनों उनके ड्रेसअप, शूज को ही फ ोकस नहीं कर रहे हैं, बल्कि फेमस सेलिब्रिटी के लुक को भी फ ॉलो कर रहे हैं। मौजूदा समय में शहर के कई युवा इस समय खिलाड़ी विराट, पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा से प्रभावित हैं। इसलिए वे सैलून पहुंचकर उनकी जैसी हेयर स्टाइल की डिमांड रख रहे हैं। हाल ही में युवाओं की दिल की धड़कन बने विंग कमांडर अभिनंदन की मंूछे भी अब उनके लिए एक स्टाइल सिंबल बन गई हैं। कई यंगस्टर्स अब उनकी तरह मूंछे रखने की प्लॉनिंग कर रहे हैं। कुछ ने तो रख भी लिया।

इन हेयर स्टाइल की धूम
साइड पार्ट और हाई फेड

हेयर एक्सपर्ट अरविंद सिंह का कहना है कि इस हेयर स्टाइल को शारीरिक रूप से कमजोर युवा अपना रहे हैं। इसमें साइड के हेयर को बरीक कर दिया जाता है और बीच में मीडियम हेयर रखे जाते हैं। खूबसूरत लुक के लिए बार्बर की तरफ से बारीक सेविंग रखने की सलाह भी दी जाती है। इस लुक को युवा पसंद भी कर रहे हैं।

विराट कोहली स्टाइल

विराट कोहली ने अपने हेयर स्टाइल को ट्वीट करने के बाद खुद नाम दिया है। उनकी स्टाइल मार्केट में स्टाइल मास्टर शानदार कट के नाम से फेमस है। खास बात यह है कि उनकी इस स्टाइल को बॉलीवुड एक्टर भी फ ॉलो कर रहे। हेयर एक्सपर्ट वसीम ने बताया कि खिलाड़ी विराट, सलमान, शहरूख और वरुण धवन के हेयरकट और विंग कमांडर अभिनंदन की मूंछों को रखने का चलन शहर में तेजी से बढ़ रहा है।

फ ीफ ा हेयर स्टाइल खिलाडि़यों के बीच हिट

फीफा हेयर कट और बज कट स्टाइल स्पोट्र्स की दुनिया से जुड़े युवाओं के बीच लोकप्रिय है। एक आम युवा को स्पोट्र्स पर्सन का लुक देने के लिए शहर के हेयर एक्सपर्ट युवाओं को यही दो स्टाइल रखने की सलाह देते हैं। उनका कहना है कि यूथ हमेशा क्लीन सेव रहेंगे तो वे भी स्पोट्र्स पर्सन की तरह नजर आता है।

हाई हेड और फ ुल बीयर्ड

इस तरह की हेयर स्टाइल को फ ुल बीयर्ड रखने वाले युवा फ ॉलो कर रहे हैं। इसमें साइड से ऊपर की तरफ कट लगाया जाता है। हेयर को जीरो मशीन से साफ कर दिया जाता है। हेयर का कलर ब्राउन रखा जाता है और बीयर्ड पूरी तरह से ब्लैक रहती है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned