scriptकोरोना के 234 नए मामले आए सामने | 234 new cases of corona surfaced | Patrika News
सवाई माधोपुर

कोरोना के 234 नए मामले आए सामने

1720 तक पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

सवाई माधोपुरJan 18, 2022 / 05:23 pm

Subhash Mishra

कोरोना के 234 नए मामले आए सामने

कोरोना के 234 नए मामले आए सामने

सवाईमाधोपुर. जिले मेें कोरोना की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है। कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा होता जा रहा है। जिले में मंगलवार को 234 कोरोना केस सामने आए है। गत दिनों लिए गए कोरोना सैम्पल की रिपोर्ट में 634 में से 234 पॉजिटिव आए है। जबकिए 400 सैम्पल की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अब जिले में 1720 कोरोना के एक्टिव केस हो गए है।
चिकित्सक भी पॉजिटिव
मंगलवार को आई कोरोना जांच रिपोर्ट में सवाई माधोपुर जिला अस्पताल की महिला व पुरुष चिकित्सक सहित श्यामपुरा गांव की पीएचसी में 45 वर्षीय चिकित्सक व बीसीएमएचओ में कार्यरत 26 वर्षीय जवानए गंगापुर सिटी कोर्ट के तीन व्यक्ति अग्रवाल कॉलेज में कार्यरत 52 वर्षीय व्यक्ति ् गंगापुर सिटी में कार्यरत 28 वर्षीय स्टॉफ कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए है।जिला मुख्यालय पर मंगलवार को सबसे ज्यादा 135 कोरोना केस आए है। जिले के गंगापुर सिटी ब्लॉक में 41 , बामनवास ब्लॉक 22, सवाई माधोपुर ग्रामीण में 8, खण्डार में 15 और चौथ का बरवाड़ा ब्लॉक में 2 केस सामने आए है।
सैंपलिंग का दौर जारी
वहीं कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए जिला प्रशासन व चिकित्सा विभाग अलर्ट मोड पर है। चिकित्सा विभाग की ओर से जहां एक ओर कोरोना वैक्सीन के टीकारण व सैंपलिंग की गति को बढ़़ाया गया है वहीं दूसरी ओर जिला प्रशासन व पुलिस की ओर से जिले में लोगों को कोरोना गाइडलाइन व प्रोटोकॉल की पूरी तरह से पालना करने के लिए लगातार समझाइश की जा रही है। ताकि कोरोना संक्रमण की बढ़ती चैन को तोड़ा जा सके। वहीं पुलिस व जिला प्रशासन की ओर से अब कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनके चालान भी काटे जा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो