scriptसफाई नहीं होने से वार्ड वासियों में रोष, नालियों का पानी सड़क पर | Anger among ward residents due to lack of cleanliness, drains water on | Patrika News
सवाई माधोपुर

सफाई नहीं होने से वार्ड वासियों में रोष, नालियों का पानी सड़क पर

फोटो है…सफाई नहीं होने से वार्ड वासियों में रोष, नालियों का पानी सड़क पर-वार्ड 38 में नगर परिषद नहीं ले रही सुध

सवाई माधोपुरJan 10, 2022 / 09:25 pm

rakesh verma

सफाई नहीं होने से वार्ड वासियों में रोष, नालियों का पानी सड़क पर

सफाई नहीं होने से वार्ड वासियों में रोष, नालियों का पानी सड़क पर

फोटो है…
सफाई नहीं होने से वार्ड वासियों में रोष, नालियों का पानी सड़क पर
-वार्ड 38 में नगर परिषद नहीं ले रही सुध
गंगापुरसिटी. शहर के वार्ड 38 निवासी गंदगी व जल भराव की समस्या को लेकर परेशान है। यहां नालियों अवरूद्ध होने से सड़क पर गंदा पानी जमा होने के साथ ही कूडे के ढेर लगे हुए है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि नगर परिषद को इस सम्बन्ध में कई बार सूचित किए जाने के बाद भी कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। साथ ही स्थानीय वार्ड पार्षद भी समस्याओं को लेकर उदासीन बनी हुई है। कई माह गुजर जाने के बाद भी अमृत योजना के दौरान खोदी गई सड़क को ठीक नहीं किया जा सका है। साथ ही वार्ड में उचित सफाई नहीं होने से नालियां गंदगी से उफान मार रही है। ऐसे में गंदा पानी आम रास्तों में जमा होने से बीमारियों का अंदेशा भी बढ़ रहा है। लोगों ने तंज कसते हुए कहा कि नगर परिषद में भाजपा का बोर्ड व पार्षद होने के साथ ही पूर्व में वार्ड से चुने गए दो पार्षद लगातार 10 साल तक सभापति रह चुके है।
नहीं जलती स्ट्रीट लाइट
स्थानीय लोगों ने बताया कि वार्ड में अधिकांश स्ट्रीट लाइट लम्बे समय से बंद पड़ी हुई है। ऐसे में वार्ड की गलियों में अंधेरा रहता है। साथ ही क्षेत्र में कोचिंग क्लासेज आदि की भरमार होने से बच्चियां भी देर शाम तक गुजरती है। ऐसे में अनहोनी का भी अंदेशा रहता है। लोगों ने आरोप लगाया कि इस सम्बन्ध में कई बार बिजली ठेकेदार को भी फोन किया गया, लेकिन समस्या का निस्तारण दूर की बात है, उन्होंने फोन तक रिसीव नहीं किया।
फोटो-कैप्शन
जीसीसीडी-गंगापुरसिटी. वार्ड 38 में गंदगी से अटी व टूटी नालियां।

Home / Sawai Madhopur / सफाई नहीं होने से वार्ड वासियों में रोष, नालियों का पानी सड़क पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो