scriptसवाईमाधोपुर की बाबा गैंग के आठ सदस्य देई पुलिस ने पकड़े | Baba Gang of Sawaimadhopur Eight members caught by dei police | Patrika News
सवाई माधोपुर

सवाईमाधोपुर की बाबा गैंग के आठ सदस्य देई पुलिस ने पकड़े

गैंग से एक बाइक और कार बरामद: पुलिस ने नाकाबंदी कर पकड़ा, वारदात के बाद से गैंग सदस्य फरार

सवाई माधोपुरSep 23, 2019 / 05:59 pm

Vijay Kumar Joliya

सवाईमाधोपुर की बाबा गैंग के आठ सदस्य देई पुलिस ने पकड़े

Police

देई (बूंदी). देई पुलिस के रविवार को सवाईमाधोपुर की बाबा गैंग के आठ सदस्य मुखिया सहित हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने इनके पास से एक बाइक और कार बरामद की। गैंग सवाईमाधोपुर में वारदात के बाद से ही फरार थी। सूचना पर सवाईमाधोपुर पुलिस देई पहुंची, जहां गैंग के सारे सदस्यों को उन्हें सुपुर्द कर दिया। गैंग पर सवाईमाधोपुर जिले में कई प्रकरण दर्ज बताए।

देई थानाधिकारी दौलत साहू ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि इलाके में सवाईमाधोपर की गैंग घुस आई। तब नाकाबंदी कर कड़ी निगरानी की। गैंग के सदस्य बाइक व कार में होने की सूचना थी। तब कस्बे के डेलपुरा चौराहे पर वाहनों की तलाशी की। इसी दौरान सामने से बिना नम्बर की बाइक व पीछे सफेद रंग की कार तेजी से आती दिखाई पड़ी। रोकने के लिए इशारा किया तो नाकाबंदी तोड़ दी और भागने का प्रयास किया। कार में सवार सारे जने संदिग्ध दिखाई पड़े। तब जीप से कार का पीछा किया और मशक्कत से कार को रोका। सभी को थाने लेकर आए और पूछताछ की तो सभी गैंग के सदस्य निकले।

देई में पकड़ी गई गैंग 17 सितम्बर को सवाईमाधोपुर में मारपीट कर लूटपाट के बाद से फरार चल रही थी। इन पर अन्य मामले भी दर्ज बताए। गैंग का मुखिया महेन्द्र मीणा उर्फ चित्ररे बताया। जो इलाके में खौफ पैदा कर वारदात करते हैं। गत दिनों रणथम्भौर सर्किल स्थित एक होटल में गैंग के लोगों ने तोडफ़ोड़ की थी इससे होटल मालिक का लाखों का नुकसान हो गया था। इस मामले में कारईवाई करते हुए गैंग को पकड़ा गया है।

गैंग के सदस्य
सवाईमाधोपुर जिले के सूरवाल निवासी शैतानसिंह मीणा (23) पुत्र प्रहलाद, महेन्द्र मीणा उर्फ चित्ररे (25) पुत्र सुरेशचंद, गोरखपुर (उत्तरप्रदेश) जिले के मुहाना थाना क्षेत्र के देवरिया निवासी विनय माली (19) पुत्र रामभगत मौर्य, सवाईमाधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा थाना क्षेत्र के बिलोपा निवासी मानसिंह मीणा (25) पुत्र बाबूलाल, दौसा जिले महुआ तहसील के सलेमपुर थाना क्षेत्र के समसपुर निवासी रामवीर सेन (22) पुत्र कलवा सेन, टोंक जिले के अलीगढ़ थाना क्षेत्र के बराना निवासी उम्मेद मीणा (23) पुत्र हरिराज, करवर थाना क्षेत्र के साताखाल्या समीधी निवासी मनीष मीणा (22) पुत्र मोजीराम व करोड़ीलाल मीणा (22) पुत्र प्रकाश मीणा को हिरासत में लिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो