scriptबीसलपुर परियोजना भी नहीं बुझा सकी इस इलाके की प्यास | Bisalpur project could not quench the thirst of this area | Patrika News
सवाई माधोपुर

बीसलपुर परियोजना भी नहीं बुझा सकी इस इलाके की प्यास

सवाईमाधोपुर. बौंली उपखंड मुख्यालय पर पेयजल की समस्या को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। वार्ड 24 व 25 के लोगों ने समस्या को लेकर ग्राम पंचायत कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही तहसीलदार कमल पचौरी को समस्या से अवगत कराते हुए समाधान की मांग की।

सवाई माधोपुरMay 25, 2020 / 10:02 pm

rakesh verma

Bisalpur project could not quench the thirst of this area

People protested

बीसलपुर परियोजना भी नहीं बुझा सकी इस इलाके की प्यास
लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन
तहसीलदार ने दिया आश्वासन
सवाईमाधोपुर. बौंली उपखंड मुख्यालय पर पेयजल की समस्या को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। वार्ड 24 व 25 के लोगों ने समस्या को लेकर ग्राम पंचायत कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही तहसीलदार कमल पचौरी को समस्या से अवगत कराते हुए समाधान की मांग की। ग्रामीणों के मुताबिक लगभग एक माह से पानी की आपूर्ति बेहद कम है। लोगों को खासी परेशानी उठानी पड़ रही है। तहसीलदार कमल पचौरी ने विभागीय अधिकारियों से बातचीत के बाद समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया। गौरतलब है कि बीसलपुर पेयजल योजना के तहत दो दिन में एक बार आपूर्ति की जा रही है, लेकिन तेज गर्मी के चलते आपूर्ति पर्याप्त नहीं हो पा रही है। लोगों की प्यास नहीं बुझ रही है। लोगों को दूर दराज के इलाकों से पानी लाना पड़ रहा है। जेब से पैसा खर्च कर टैंकर भी मंगाने पड़ रहे हैं।

Home / Sawai Madhopur / बीसलपुर परियोजना भी नहीं बुझा सकी इस इलाके की प्यास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो