scriptसीएम ने त्रिनेत्र के दर पर लगाई हाजिरी, पूजा अर्चना कर मांगी दुआ | CM demanded worship at the rate of Trinetra, worshiped | Patrika News
सवाई माधोपुर

सीएम ने त्रिनेत्र के दर पर लगाई हाजिरी, पूजा अर्चना कर मांगी दुआ

www.patrika.com/rajasthan-news

सवाई माधोपुरNov 09, 2018 / 06:59 pm

Vijay Kumar Joliya

cm in sawaimadhopur

cm in sawaimadhopur

सवाईमाधोपुर. मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे शुक्रवार को सवाईमाधोपुर आई। सीएम का हेलिकॉप्टर सुबह ग्यारह बजे शेरपुर स्थित हैलिपेड पर उतरा। मुख्यमंत्री के हैलिपेड पर उतरने के बाद कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया इसके बाद सीएम कार से रणथम्भौर के सिंहद्वार तक पहुंची। इसके बाद सिंहद्वार से जिप्सी से सतलोक गेट तक पहुँची। इसके बाद मुख्यमंत्री करीब तीन सौ मीटर पैदल चलकर दुर्ग तक पहुंची।
आधे घंटे तक की पूजा
मुख्यमंत्री ने इसके बाद भगवान गजानन के दरबार में हाजिरी लगाई। सीएम ने आधे घंटे तक मंदिर में विशेष पूजा अर्चना की और मनौतियां मांगी। पूजा के बाद मुख्यमंत्री मंदिर से बाहर आई और कार्यकर्ताओं से मुखातिब हुई। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को आगामी विधानसभा च़ुनाव के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इसके बाद मुख्यमंत्री करीब पौने एक बजे सतलोक गेट से जिप्सी से वापस हैलिपेड के लिए रवाना हो गई। इस दौरान सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया, संसदीय सचिव जितेन्द्र गोठवाल, गंगापुर सिटी विधायक मानसिंह गुर्जर, पूर्व प्रधान आशा मीणा, नगर विकास न्यास अध्यक्ष जगदीश अग्रवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेश जैन, महामंत्री अरविंद गौतम, अशोक बैण्डवाल, मनोज बैरवा, धारासिंह बैरवा आदि मौजूद थे।
पुजारी को बिच्छू ने मार दंश
सीएम दौरे के दौरान गणेश मंदिर के एक पुजारी को बिच्छू को दंश मार दिया। इसके बाद पुजारी को पालकी से दुर्ग से नीचे ले जाया गया और एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुजारी अब खतरे से बाहर है।
यात्रियों को घंटो करना पड़ा इंजतार
सीएम के मंदिर में पूजा करने के दौरान किसी भी दर्शानार्थी को मंदिर में प्रवेश नहीं दिया गया। ऐसे में दर्शनार्थियों को करीब एक घंटे तक मंदिर के बाहर ही कतार में इंजतार करना पड़ा। हालांकि करीब एक घंटे बाद दर्शनार्थियों के विरोध करने पर श्रद्धालुओं को भी अन्य गेट से मंदिर में प्रवेश दिया गया।
भरतपुर से भी पहुंचे कार्यकर्ता
सीएम के रणथम्भौर दौरे के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं में टिकट मांगने की होड़ भी नजर आई। भरतपुर तक से कार्यकर्ता सीएम से मिलने से सवाईमाधोपुर पहुंचे। वहीं कार्यकर्ताओं से रूबरू होते समय कई कार्यकर्ताओं ने टिकट की मांग भी की।

Home / Sawai Madhopur / सीएम ने त्रिनेत्र के दर पर लगाई हाजिरी, पूजा अर्चना कर मांगी दुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो