बलात्कार आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग

बलात्कार आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग

By: Subhash

Published: 30 Sep 2020, 08:48 PM IST

सवाईमाधोपुर.किसान सभा के लोगों ने बुधवार को मुख्यमंत्री के नाम अतिरिक्त जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपकर भाजपा पूर्व महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सुनीता वर्मा व पूर्व कांग्रेस पदाधिकारी पूजा के संगीन जुर्म की उच्च स्तरीय जांच करवाकर बलात्कार में लिप्त अन्य आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की।
ज्ञापन में बताया कि भाजपा पूर्व महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सुनीता वर्मा व पूर्व कांग्रेस पदाधिकारी पूजा ने आपराधिक षडय़ंत्र रचकर नाबालिग पीडि़ताओं को पैसे, लोन व लालच देकर देह व्यापार में धकेला है। इस प्रकरण में कई रसूखदारों के भी शामिल होने का अंदेशा है। ऐसे में दोषियों व इस अपराध से जुड़े व्यक्तियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की। इस दौरान कानजी मीणा, नेमीचंद आदि मौजूद थे।

बलात्कर कर हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग
सवाईमाधोपुर. राष्ट्रीय असांरी एकता संगठन के पदाधिकारियों ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक दलित युवती के साथ कुछ लोगों की ओर से सामूहिक बलात्कर कर निर्मम हत्या करने वालों पर सख्त कार्रवाई कराने की मांग को लेकर राष्ट्रपति के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा है।
ज्ञापन में बताया कि देश में बालिकाओं व युवतियों के साथ बलात्कार की घटनाएं बढ़ती जा रही है। पुलिस की कार्रवाई में ढिलाई होने से अपराधियों के हौंसले बुलंद है। यूपी के हाथरस में युवती के साथ बलात्कार कर हत्या की घटना की निंदा की है। वहीं आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग की। ज्ञापन सौंपते जिलाध्यक्ष रजीउद््दीन अंसारी, प्रदेश सचिव मोहम्मद सादिक, मोहम्मद अकरम,नुसरत, इरफान, वसीम आदि मौजूद थे।

Subhash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned