scriptसोमवास पहाड़ी पर फायरिंग को लेकर थाने पर किया प्रदर्शन | Demonstration at police station regarding firing on Somwas hill | Patrika News
सवाई माधोपुर

सोमवास पहाड़ी पर फायरिंग को लेकर थाने पर किया प्रदर्शन

सोमवास पहाड़ी पर फायरिंग को लेकर थाने पर किया प्रदर्शनशेष आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांगबौंली.

सवाई माधोपुरSep 16, 2021 / 09:17 pm

rakesh verma

सोमवास पहाड़ी पर फायरिंग को लेकर थाने पर किया प्रदर्शन

सोमवास पहाड़ी पर फायरिंग को लेकर थाने पर किया प्रदर्शन

सोमवास पहाड़ी पर फायरिंग को लेकर थाने पर किया प्रदर्शन
शेष आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग
बौंली. थाना क्षेत्र के ग्राम सोमवास पहाड़ी पर फायरिंग का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। मामले को लेकर भाजपा नेता सीताराम पोसवाल व रामवतार मीना के नेतृत्व में गुरूवार को सैकड़ों ग्रामीणों ने बौंली थाना पर प्रदर्शन किया। आरोपियों की गिरफ्तारी, वाहनों की जब्ती व धारा 307 के तहत कार्रवाई की मांग की। संवेदनशीलता के चलते बौंली थाना पर अतिरिक्त जाब्ता भी बुलवाया गया। पुलिस उपाधीक्षक तेजकुमार पाठक व एसएचओ श्रीकिशन मीना ने ग्रामीणों से समझाइश की। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक व बौंली प्रशासन द्वारा यथा शीघ्र मौका मुआयना कर निष्पक्ष कार्रवाई के आश्वासन दिया। इस पर मामला शांत हुआ।
ग्रामीणों ने ये लगाया आरोप
ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए बताया कि बुधवार को सोमवास पहाड़ी की खान संख्या तीन पर एसयूवी कार, 4 केम्पर व जीप से करीबन 25 लोग आए थे। उनके पास पिस्टल, बंदूक, लाठियां व अन्य हथियार थे। खान संचालित करने की बात करने के दौरान देखते ही देखते ग्रामीणों व लीजधारक के लोगों के बीच विवाद शुरू हो गया। इस दौरान आरोपी पक्ष ने ग्रामीणों पर फायरिंग भी की थी। ग्रामीणों ने बुधवार को बौंली थाना पहुंचकर 25 लोगों के विरुद्ध जानलेवा हमला करने की रिपोर्ट सौंपी थी। ग्रामीणों ने बताया कि 6 आरोपी व एक लोडेड रिवाल्वर सहित 5 बिना नंबर के वाहनों को पुलिस के सुपुर्द किया गया था, लेकिन बौंली थाना पुलिस ने वाहनों को छोड़ दिया था। वहीं केवल तीन ही लोगों को गिरफ्तार किया था। पुलिस का कहना है कि इस मामले में लोडेड रिवाल्वर को जब्त कर लिया है। साथ ही गिरफ्तार किए गए तीन लोगों से पूछताछ कर अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।
फोटो-बौंली थानाधिकारी से चर्चा करते ग्रामीण।

Home / Sawai Madhopur / सोमवास पहाड़ी पर फायरिंग को लेकर थाने पर किया प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो