ट्रक की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत, चिकित्सक नहीं मिलने पर गुस्साए ग्रामीणों ने अस्पताल पर लगाया ताला फिर क्या हुआ जानिये पूरी खबर

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत, चिकित्सक नहीं मिलने पर गुस्साए ग्रामीणों ने अस्पताल पर लगाया ताला फिर क्या हुआ जानिये पूरी खबर

By: Vijay Kumar Joliya

Published: 04 Apr 2019, 07:46 PM IST

वजीरपुर. कस्बे के हिण्डौनसिटी-गंगापुरसिटी मार्ग पर गुरुवार सुबह 6.15 बजे एसआर पेट्रोल पम्प के पास सुबह ट्रक की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान चालक ट्रक को छोड कर मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों की मदद से घायलों को कस्बे सामुदायिक चिकित्सालय पहुंचाया, लेकिन अस्पताल में कोई चिकित्सक नहीं मिला। इस दौरान श्यारौली निवासी घायल लवकुश (17) पुत्र विजेन्द्र सिंह चौधरी की मौत हो गई।

वहीं लवकुश के घायल पिता विजेन्द्र सिंह (45) को ग्रामीण निजी गाडी से लेकर गंगापुरसिटी के लिए रवाना हुए, लेकिन उसने भी रास्ते में दम तोड़ दिया। ग्रामीणों को जैसे ही पुत्र-पिता की मौत की सूचना लगी तो उन्होंने अस्पताल के गेट पर ताला जड़ दिया और हंगामा करने लगे। सूचना मिलते ही नायब तहसीलदार लोकेन्द्र मीना व थाना प्रभारी विजेन्द्र सिंह पुलिस जाप्ते के साथ अस्पताल पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइश की, लेकिन परिजन चिकित्सक को निलम्बित करने की मांग पर अड़े रहे।

उदेई मोड थाना प्रभरी योगेन्द्र शर्मा, पिलोदा थाना प्रभारी विनोदकुमार मीना, कार्यवाहक उपखंड अधिकारी सुनीता यादव व पुलिस उपाधीक्षक प्रतापमल केडिया भी अस्पताल पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइश की। इस दौरान सुबह 7 बजे से 10 बजे तक तीन घंटे तक अस्पताल पर ताला लगा रहा। इससे रोगियों को खासी परेशानी झेलनी पड़ी। बाद में पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

Vijay Kumar Joliya
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned