scriptबजरी माफिया ने ट्रैक्टर ट्रॉली से महिला को मारी टक्कर | Gravel mafia kills woman in tractor trolley | Patrika News
सवाई माधोपुर

बजरी माफिया ने ट्रैक्टर ट्रॉली से महिला को मारी टक्कर

बजरी माफिया ने ट्रैक्टर ट्रॉली से महिला को मारी टक्कर

सवाई माधोपुरMar 17, 2020 / 01:12 pm

rakesh verma

बजरी माफिया ने  ट्रैक्टर ट्रॉली से महिला को मारी टक्कर

भाड़ौती. भूखा गांव में ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक जिसे बंधक बनाया गया।

भाडौ़ती. क्षेत्र के भूखा गांव में सोमवार देर शाम को बजरी से भरी ट्रैक्टर-टॉली ने सड़क पार कर रही महिला को टक्कर मार दी। हादसे में दीपा देवी (25)पति अजय योगी निवासी भूखा महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। ग्रामीणों ने घायल महिला को अपने निजी वाहन से मलारना डूंगर सीएससी में भर्ती करवाया। जहां महिला की हालत गंभीर देखते हुए सवाईमाधोपुर जिला अस्पताल रैफर कर दिया। इधर ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक को बंधक बनाकर की मारपीट। सूचना पर मलारना डूंगर थाना अधिकारी मय जाप्ते भूखा गांव पहुंचे और बंधक ट्रैक्टर चालक को ग्रामीणों से छुड़वाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण नहीं माने। रात करीब नौ बजे सहमति बनी।
पुलिस को विरोध का सामना करना पड़ा, मंगवाया जाप्ताइससे पहले थाना पुलिस समझाने पहुंची तो उसको ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों ने बंधक चालक को पुलिस को सुपुर्द नहीं किया। मौके की नजाकत को समझते हुए मलारना डूंगर थाना अधिकारी जितेंद्र सिंह ने कंट्रोल रूम पर सूचना की। सूचना के बाद अतिरिक्त पुलिस जाप्ते के साथ मलारना डूंगर एसडीएम व पुलिस उपाधीक्षक ग्रामीण राकेश राजौरा सहित भूखा गांव पहुंचे। ग्रामीणों से समझाइश की गई। सुनाई खरी-खोटी, समझाइश पर माने गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन को खरी खोटी सुनाई और अवैध बजरी परिवहन को लेकर आरोप भी लगाए।
इस पर पुलिस अधिकारियों ने अवैध बजरी परिवहन पर कार्रवाई करने का ग्रामीणों को भरोसा दिलाया गया। ग्रामीणों ने घायल महिलाओं को मुआवजा दिलाने व अवैध बजरी के ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक पर कार्रवाई करने की मांग की। इसके बाद प्रशासन ने ग्रामीणों की मांगों पर सहमति जताते हुए आरोपी ट्रैक्टर चालक को छुड़वाया। फिर अपनी गिरफ्त में लेकर वह ट्रैक्टर ट्रॉली को भी मलारना डूंगर थाने ले गए। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

Home / Sawai Madhopur / बजरी माफिया ने ट्रैक्टर ट्रॉली से महिला को मारी टक्कर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो