मानवतावादी विश्व समाज की स्थापना हो लक्ष्य, कल मनाएंगे मकर संक्रांति

Shubham Mittal

Publish: Jan, 13 2018 09:32:24 PM (IST)

Sawai Madhopur, Rajasthan, India
मानवतावादी विश्व समाज की स्थापना हो लक्ष्य, कल मनाएंगे मकर संक्रांति

मानवतावादी विश्व समाज की स्थापना हो लक्ष्य, कल मनाएंगे मकर संक्रांति

मित्रपुरा. मानवतावादी विश्व समाज की विचारधारा को जन जन तक पहुंचाने के लिए आईपीएस अधिकारी किशन सहाय ने राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मित्रपुरा के प्रांगण में मित्रपुरा उप तहसील के सभी सरकारी और गैर सरकारी विद्यालयों के छात्र-छात्राओं को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि मानवतावादी विश्व समाज की स्थापना ही हमारा प्रमुख लक्ष्य होना चाहिए। मुरलीधर जांगिड़, भरत लाल मीणा, गिरधारी माली, सुरेश चंद शर्मा, वासिम खान तथा पुलिस चौकी प्रभारी दशरथ सिंह मौजूद थे।


अलवर में प्रचार करने पहुंची महिला जिलाध्यक्ष
बौंली. प्रदेश अध्यक्ष रिहाना रिहाज के निर्देशानुसार सवाईमाधोपुर कांग्रेस महिला जिला अध्यक्ष वंदना मीना ने अलवर पहुंचकर कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. करण सिंह यादव का चुनावी मोर्चा संभाला। उन्होंने प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जीआर खटाना, संगीता गर्ग सेक्रेटरी प्रदेश कांग्रेस कमेटी, अलवर कांग्रेस जिलाध्यक्ष कमलेश सैनी, अध्यक्ष सेवादल मधु जैन से मुलाकात कर चुनाव प्रचार की जानकारी ली।

कल मनाएंगे मकर संक्रांति
सवाईमाधोपुर. नंद बाबा गोसेवा समिति खैरदा गोशाला परिसर में रविवार को मकर संक्रांति मनाई जाएगी। इस दौरान सुबह 10 से 11 बजे तक हनुमान चालीसा का पाठ एवं 11 से दोपहर दो बजे तक भोजन प्रसादी होगी।


लोहड़ी पर आज होंगे कई कार्यक्रम
सवाईमाधोपुर. सिक्ख समाज के तत्वावधान में शनिवार को मकर संक्रांति की पूर्व संध्या पर लोहड़ी का त्योहार धूमधाम से मनाया जाएगा। आयोजन से जुडे हरविंदर सिंह ने बताया कि इस अवसर पर शाम सात बजे से सीमेंट फैक्ट्री स्थित गुरुद्वारे में लोहड़ी का आयोजन होगा।

गंगापुर में वार्ड पार्षदों की समिति गठित

सवाईमाधोपुर. स्वच्छता सर्वेक्षण 2018 के पर्यवेक्षण, सकारात्मक सहयोग एवं उपादेयात्मक सुझाव देने के लिए नगर परिषद गंगापुर में शुक्रवार को उपसभापति दीपक सिंघल की अध्यक्षता में वार्ड पार्षदों की एक समिति गठित की गई। यह स्वच्छता सर्वेक्षण के दौरान सवाईमाधोपुर शहर में भ्रमण कर शहरवासियों से स्वच्छता के लिए समझाइश एवं स्वच्छता के लिए प्रेरित करेगी। समिति में दीपक सिंघल को अध्यक्ष एवं नीरू पुजारी, करणसिंह कटारिया, अशोक शर्मा, शेर सिंह मीना एवं मीरा देवी महावर को सदस्य बनाया।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned