scriptधोखाधड़ी की योजना बनाते एक आदतन अपराधी सहित तीन गिरफ्तार | Illligal note recovered from possesion | Patrika News
सवाई माधोपुर

धोखाधड़ी की योजना बनाते एक आदतन अपराधी सहित तीन गिरफ्तार

पुलिस विशेष शाखा की कार्रवाई, आरोपियों के पास से नकली नोट (मनोरंजन) बरामद,श्योपुर में युवक को फंसाने की थी योजना

सवाई माधोपुरFeb 21, 2020 / 11:00 pm

Arun verma

धोखाधड़ी की योजना बनाते एक आदतन अपराधी सहित तीन गिरफ्तार

भारतीय मनोरंजन बैंक।

सवाईमाधोपुर. बच्चों को खेलने के लिए परचूनी की दुकानों पर मिलने वाले नोटों को लेकर एक अदातन अपराधी अपने अन्य दो साथियों के साथ मिलकर श्योपुर के एक युवक से धोखाधड़ी की योजना बनाते हुए शुक्रवार को धरा गया। जिला पुलिस विशेष शाखा ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया है।
जिला स्पेशल टीम प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पूरण जाट निवासी सेंवती कलां, शिवराम जाट निवासी गोकुलपुर (बहरावण्डा कलां) व ब्रजबिहारी शर्मा निवासी बालेर को गिरफ्तार किया गया। बहरावण्डा खुर्द चौकी के पास नाकेबंदी कर रोकी गई कार से आरोपियों के कब्जे से बच्चों को खेलने वाली भारतीय मनोरंजन बैंक की १०, ५०,१००,२०० व ५०० रुपए की २० से २५ गड्डियां प्राप्त की गईं।
इस दौरान तीनों आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वे इन नोटों को श्योपुर निवासी अभिषेक नाम के व्यक्ति को देने जा रहे थे। पता चला कि आरोपी एक लाख असली नोटों के बदले में दो लाख नकली नोट देकर युवक से ठगी करने की योजना को अंजाम देने वाले थे। इसके बाद पुलिस ने तीनों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया। वहीं कार को जब्त किया।
एसओजी ने की थी कार्रवाई

जिला स्पेशल टीम प्रभारी ने बताया कि शिवराम जाट निवासी गोकुलपुर (बहरावण्डा कलां) आदतन अपराधी है। गत साल एसओजी ने आरोपी को गिरफ्तार कर इसके कब्जे से चार पिस्टल बरामद किया था। पुलिस आरोपी से धोखाधड़ी के अन्य मामलों में पूछताछ कर
रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो