विधायक ने दिलाया ग्रामीणों को न्याय का भरोसा

विधायक ने दिलाया ग्रामीणों को न्याय का भरोसा

Rajeev Pachauri | Publish: Aug, 08 2019 09:42:39 PM (IST) Sawai Madhopur, Sawai Madhopur, Rajasthan, India

बामनवास (गंगापुरसिटी). विधायक इंदिरा मीना ने गुरुवार को रानीला गांव पहुंचकर ग्रामीणों को बाइक चोरी कर ले जा रहे युवक की संदिग्धावस्था में मौत के प्रकरण में न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया है।

बामनवास (गंगापुरसिटी). विधायक इंदिरा मीना ने गुरुवार को रानीला गांव पहुंचकर ग्रामीणों को बाइक चोरी कर ले जा रहे युवक की संदिग्धावस्था में मौत के प्रकरण में न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया है।


ग्रामीणों की ओर से प्रकरण में चार निर्दोष लोगों को पकड़े जाने के विरोध में बुधवार को बामनवास उपखण्ड मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन कर बाजार बंद रखे थे। इस दौरान जनप्रतिनिधियों की अनुपस्थिति पर लोगों ने उनको भी आड़े हाथों भी लिया था। हालांकि विधायक मीना बुधवार शाम को ही प्रतिनिधिमंडल के साथ एसपी से मिलने सवाईमाधोपुर पहुंच गई थीं। गुरुवार दोपहर को उन्होंने रानीला पहुंचकर यज्ञशाला में एक मीटिंग में पूरे प्रकरण की जानकारी ली तथा उनको भरोसा दिलाया कि मामले में किसी तरह का अन्याय नहीं होने दिया जाएगा।

निर्दोष लोगों के खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई नहीं होने दी जाएगी। विधायक ने कहा कि वे स्वयं इस पक्ष में हैं कि निर्दोष लोग जल्द रिहा हों। इस दौरान उन्होंने उन चार युवकों के परिजनों से भी भेंट की, जिनको पुलिस ने युवक की संदिग्धावस्था में मौत के चलते संलिप्तता के आधार पर गिरफ्तार किया है। बेकसूर युवाओं को गिरफ्तार किए जाने पर महिलाएं विधायक के समक्ष रोकर न्याय दिलाने की गुहार करती देखी गईं।


पुलिसकर्मियों के खिलाफ जताया रोष


ग्रामीणों ने विधायक के समक्ष बामनवास पुलिस थाने के स्टाफ के रवैये के खिलाफ रोष जताया। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा बाइक मालिक की सूचना पर मौके पर पहुंचे लोगों को ही आरोपित बनाकर गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं अभी तक ७०-८० लोगों के नाम प्राथमिकी में होने की बात कही जा रही है। पुलिस इस तरह निर्दोष लोगों को परेशान करने का कार्य कर रही है। गांवों में यदि कोई घटना होती है तो मौके पर लोगों की भीड़ होना स्वभाविक है, लेकिन पुलिस इसे दूसरा ही रूप देने में लगी है। ग्रामीण इसे कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned