scriptअटल सेवा केन्द्र पर लगाया ताला वार्ड पंचों ने की पंचायत प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन | Lock ward punch imposed on Atal Seva Kendra against the Panchayat admi | Patrika News
सवाई माधोपुर

अटल सेवा केन्द्र पर लगाया ताला वार्ड पंचों ने की पंचायत प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन

अटल सेवा केन्द्र पर लगाया ताला वार्ड पंचों ने की पंचायत प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन

सवाई माधोपुरJun 06, 2018 / 11:58 am

rakesh verma

 करते हुए वार्ड पंच एवं ग्रामीण

सरपंच व सचिव के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए वार्ड पंच एवं ग्रामीण

भाड़ौती. ग्राम पंचायत गंभीरा की अटल सेवा केंद्र पर मंगलवार को वार्ड पंचों की सभा में सरपंच व सचिव नहीं पहुंचने से गुस्साए वार्ड पंच एवं ग्रामीणों ने सरपंच एवं सचिव के खिलाफ प्रदर्शन किया। उपसरपंच घमंडी लाल मीणा ने आरोप लगाया कि पिछले 2 वर्ष से ग्राम पंचायत में होने वाली मीटिंग में किसी भी वार्ड पंच को सूचित नहीं किया जाता एवं फर्जी तरीके से रजिस्टर में सभी वार्ड पंचों के हस्ताक्षर किए जाते हैं। पंचायत में होने वाले कार्यों का लेखा जोखा भी सरपंच द्वारा वार्ड पंचों को नहीं बताया जाता। सरपंच व सचिव अपनी मनमर्जी से वार्ड पंच को आज तक बोनस भत्ता तक कुछ भी नहीं दिया गया।

ग्रामीणों ने बताया कि राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का ग्रामीणों को लाभ नहीं मिल पा रहा है। पंचायत में काफी दिनों से पानी की किल्लत हो रही है सरपंच सचिव को कई बार मोहल्ले वासियों एवं ग्रामीणों ने पानी की किल्लत के बारे में लिखित में भी अवगत करा दिया लेकिन आज तक समस्या का समाधान नहीं हुआ। जिसके चलते नाराज वार्ड पंचों ने अटल सेवा केंद्र पर ताला जड़ दिया। और पंचायत प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

बिजली की एनओसी जारी कराने की मांग
सवाईमाधोपुर. शहर चौगाना कुआं गाड़ी कटला निवासी एक जने ने मंगलवार को अतिरिक्त जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपकर नगरपरिषद से बिजली की एनओसी जारी कराने की मांग की। फैय्याज अहमद ने ज्ञापन में बताया कि वह अपने मकान में बिजली कनेक्शन लेना चाहता है। इसके लिए शहर नगरपरिषद में प्रार्थना पत्र भी प्रस्तुत किया है, लेकिन कुछ लोगों के दबाव के चलते बिजली की एनओसी नहीं दी जा रही है। वह बीपीएल के अन्त्योदय की श्रेणी में आता है। उन्होंने रमजान के महीने में तेज गर्मी को देखते हुए नगरपरिषद से बिजली की एनओसी जारी कराने की मांग की।

Home / Sawai Madhopur / अटल सेवा केन्द्र पर लगाया ताला वार्ड पंचों ने की पंचायत प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो