scriptतीन दिन पहले छूटा जमानत पर, फिर कर दी 9 हजार की लूट | Lost on bail three days ago, robbed of 9 thousand again | Patrika News
सवाई माधोपुर

तीन दिन पहले छूटा जमानत पर, फिर कर दी 9 हजार की लूट

हिस्ट्रीशीटर और उसके साथी गिरफ्तार

सवाई माधोपुरAug 11, 2019 / 08:17 pm

Abhishek ojha

patrika

patrika

मलारना डूंगर. थाने के हार्डकोर अपराधी बत्तीलाल श्यामोली ने जमानत पर जेल से बाहर आने के तीसरे दिन शुक्रवार दिनदहाड़े मलारना स्टेशन कस्बे में अपने साथियों के साथ मिलकर बंदूक की नोक पर व्यापारियों, मजदूरों व आमनागरिकों से मारपीट कर दो अलग-अलग लोगों से 9 हजार रुपए की नकदी लूट ली। इससे कस्बे में दहशत फैल गई। व्यापारियों ने भय के चलते दिन में ही दुकानों के शटर डाउन कर दिए। बाजार में सन्नाटा पसर गया। इतना ही नहीं आरोपियों ने मलारना स्टेशन पुलिस चौकी में घुस कर पुलिस कर्मियों पर रोब झाड़ते हुए पुलिस चौकी को बंद करने की धमकी तक दे डाली। इससे स्टेशन पुलिस चौकी पर तैनात पुलिस कर्मी भी सकते में आ गए। आनन फानन में स्टेशन चौकी पर तैनात हैड कांस्टेबल हेमंत ने पुलिस कंट्रोल व थाने पर घटना की सूचना दी। घटना को एसपी ने गम्भीरता से लेते हुए तत्काल मलारना डूंगर एसएचओ जितेंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर जाप्ते को मौके पर रवाना किया। पुलिस मौके पर पहुंची इससे पहले ही आरोपी मौके से फरार हो गए। बाद में पुलिस आरोपियों का पीछा करते हुए बत्तीलाल के घर श्यामोली गांव पहुंची, लेकिन कोई नहीं मिला। इसके बाद श्यामोली के बीहड़ों में होते बनास नदी में पहुंचे। जहां एक जगह छिप कर शराब पी रहे आरोपी पुलिस को देखते ही भागने लगे, लेकिन पुलिस ने डेढ़ किलोमीटर तक पीछा कर आरोपी बत्तीलाल श्यामोली, शेर सिंह मीणा निवासी जहाजपुर भीलवाड़ा व सत्यनारायण शर्मा निवासी अनियाला थाना खण्डार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौके पर ही आरोपियों से लूट की राशि भी बरामद कर ली। शनिवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से तीनों को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।
पूर्व के मुकदमों की जमानत होगी रद्द
थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि उच्च न्यायालय ने आरोपी बत्तीलाल को सशर्त जमानत पर छोड़ा था। आरोपी ने न्यायालय की शर्तों का उल्लंघन करते हुए अपराधकारित किया है। न्यायालय की शर्तों की कॉपी लेकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। ताकि पूर्व में विभिन्न मामलों में मिली जमानत को निरस्त करवाया जा सके।

Home / Sawai Madhopur / तीन दिन पहले छूटा जमानत पर, फिर कर दी 9 हजार की लूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो