script23 जनवरी को होने वाली महापंचायत आगामी तिथि तक स्थगित | Mahapanchayat to be held on 23 January postponed till the next date | Patrika News
सवाई माधोपुर

23 जनवरी को होने वाली महापंचायत आगामी तिथि तक स्थगित

23 जनवरी को होने वाली महापंचायत आगामी तिथि तक स्थगित

सवाई माधोपुरJan 17, 2022 / 08:21 pm

Subhash

23 जनवरी को होने वाली महापंचायत आगामी तिथि तक स्थगित

सवाईमाधोपुर. बजरिया स्थित महावीर पार्क में बैठक में मौजूद किसान।

सवाईमाधोपुर. देश में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में जिले में किसानों एवं भूप्रेमी परिवार संगठन की ओर से समर्थन किया जा रहा है। 17 सितंबर 2020 से देश में आंदोलन शुरू हुआ तब से लगातार जिले में भी आंदोलन की गतिविधियां आयोजित की जा रही है। 17 जनवरी 2021 से कलक्ट्री के सामने पड़ाव प्रदर्शन शुरू किया था। इसको सोमवार को 1 वर्ष पूरा हो गया। आंदोलन कमेटी से जुड़े किसानों और जिम्मेदारों की सोमवार को बजरिया स्थित महावीर पार्क में विशेष बैठक हुई। इसमें 23 जनवरी को होने वाली महापंचायत को कोरोना के चलते आगामी तिथि तक के लिए स्थगित कर दिया है। आंदोलन से जुड़े किसानों ने बताया कि संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर एमएसपी की गारंटी मिलने तक संघर्ष को जारी रखा जाएगा । इसके लिए 31 जनवरी को वादा खिलाफी दिवस मनाया जाएगा। इसके लिए किसान जिला मुख्यालय सहित उपखंड मुख्यालय पर भी धरना प्रदर्शन किया जाएगा। इस संबंध में अतिरिक्त जिला कलक्टर के माध्यम से केन्द्र सरकार को 11 सूत्री मांगों का ज्ञापन भी दिया है। बैठक में गजानंद पटेल, मथुरा पटेल, प्रेमरा, रामसहाय पटेल, रतिराम पटेल , रामलाल पटेल आदि मौजूद थे।
भाजपा ग्रामीण मण्डल की बैठक आज
सवाईमाधोपुर. ग्रामीण मंडल भाजपा कार्यसमिति की बैठक मंगलवार को सूरवाल में 11 बजे होगी। मंडल अध्यक्ष अशोक राज मीना ने बताया की बैठक में मंडल पदाधिकार, शक्ति केन्द्र, संयोजक, मोर्चा के अध्यक्ष, मंडल क्षेत्र में निवास करने वाले जिला पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि अनिवार्य रूप से भाग लेंगे।
20 से श्रद्धालुओं के लिए बंद रहेगा चौथ माता मंदिर
सवाईमाधोपुर. कोरोना संक्रमण के प्रसार को देखते हुए चौथ माता मंदिर ट्रस्ट चौथ का बरवाड़ा ने 20 से 22 जनवरी तक चौथ माता के दर्शन श्रद्धालुओं के लिए बंद रखने का निर्णय किया है। मंदिर चौथमाता ट्रस्ट चौथ का बरवाडा के मंत्री ने बताया कि 20 से 22 जनवरी (तीन दिन) तक चौथमाता के दर्शन बंद रहेंगे तथा इस अवधि में मंदिर श्रद्धालुओं के लिए बंद रहेगा।

Home / Sawai Madhopur / 23 जनवरी को होने वाली महापंचायत आगामी तिथि तक स्थगित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो