scriptट्रेलर-कार भिड़ंत में एक जने की मौत, दो घायल | One dead, two injured in trailer-car collision | Patrika News
सवाई माधोपुर

ट्रेलर-कार भिड़ंत में एक जने की मौत, दो घायल

ट्रेलर-कार भिड़ंत में एक जने की मौत, दो घायल-कुस्तला में टोंक बायपास का मामलासवाईमाधोपुर. रवांजना चौड़ थाना क्षेत्र के कुस्तला में टोंक बायपास पर एक ढाबा के पास मंगलवार शाम को ट्रेलर-कार भिड़ंत में एक जने की मौत हो गई, जबकि दो जने घायल हो गए। सूचना पर कुस्तला चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। वहीं घायल को जिला मुख्यालय पर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

सवाई माधोपुरJul 05, 2022 / 07:49 pm

rakesh verma

ट्रेलर-कार भिड़ंत में एक जने की मौत, दो घायल

ट्रेलर-कार भिड़ंत में एक जने की मौत, दो घायल

ट्रेलर-कार भिड़ंत में एक जने की मौत, दो घायल
-कुस्तला में टोंक बायपास का मामला
सवाईमाधोपुर. रवांजना चौड़ थाना क्षेत्र के कुस्तला में टोंक बायपास पर एक ढाबा के पास मंगलवार शाम को ट्रेलर-कार भिड़ंत में एक जने की मौत हो गई, जबकि दो जने घायल हो गए। सूचना पर कुस्तला चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। वहीं घायल को जिला मुख्यालय पर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।
कुस्तला चौकी प्रभारी भरत कुमार ने बताया कि मृतक रूक्मेश (22) पुत्र आशाराम मीणा निवासी पाड़ली है। जबकि घायल गोवर्धन (32) पुत्र धनपाल मीणा व विजेन्द्र(27)पुत्र शिवशंकर मीणा निवासी पाड़ली है। तीनों कुस्तला में टोंक बायपास पर एक कार में सवार थे। इस दौरान टोंक की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रेलर ने कार को टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टोंक बायपास पर चालक कार को पीछे ले रहा था, इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रहे ट्रेलर ने कार को टक्कर मार दी। इस दौरान रूक्मेश ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दोनों घायलों को पुलिस की मदद से निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उधर, घटना के बाद ट्रेलर चालक मौके से भाग छूटा।
………………………….

बाइक फिसलने से दो जने घायल
बौंली. थानांतर्गत निवाई रोड पर नर्सरी के समीप बुधवार को सड़क दुर्घटना में दो युवक घायल हो गए। एंबुलेंस कर्मी सैयद आजम अली ने बताया की घायलों की पहचान नींदडदा निवासी जय प्रकाश पुत्र सीताराम मीणा व कैलाश राणा के रूप में की गई। दोनों युवक मोटरसाइकिल द्वारा नींदडदा से जयप्रकाश के ससुराल शिशोलाव जा रहे थे। जानकारी के अनुसार रास्ते में नर्सरी के सामने संतुलन बिगड जाने के चलते उनकी मोटरसाइकिल स्लिप हो गई और दोनों युवक घायल हो गए। सूचना के बाद बौंली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। बहरहाल दोनों घायलों को एंबुलेंस द्वारा सीएचसी बौंली में भर्ती करवाया गया है। एक घायल को गंभीर अवस्था के चलते जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया है।

Home / Sawai Madhopur / ट्रेलर-कार भिड़ंत में एक जने की मौत, दो घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो