scriptगांव में घुसा पैंथर.. बाड़े में पहुंचकर मवेशियों को बनाया शिकार, ग्रामीणों में फैली दहशत | panther in village Cattle hunting | Patrika News
सवाई माधोपुर

गांव में घुसा पैंथर.. बाड़े में पहुंचकर मवेशियों को बनाया शिकार, ग्रामीणों में फैली दहशत

बिच्छीदोना गांव में मंगलवार तड़के पैंथर के हमले में दो मवेशी मारे गए।

सवाई माधोपुरFeb 26, 2019 / 07:23 pm

abdul bari

मलारना डूंगर.

उपखण्ड के बिच्छीदोना गांव में मंगलवार तड़के पैंथर के हमले में दो मवेशी मारे गए। मृतक मवेशियों में एक छह माह का बछड़ा व दूसरा पाड़ा है। सूचना पर मलारना स्टेशन वन चौकी से पहुंचे वनकर्मियों ने पैंथर द्वारा पाड़े व बछड़े के शिकार की पुष्टि की। घटना के बाद से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है।
रणथम्भौर बाघ परियोजना की तालड़ा रेंज के मलारना स्टेशन वन चौकी प्रभारी अशोक भारद्वाज ने बताया कि बिच्छीदोना गांव में सुदामा पुत्र गिरधारी लाल शर्मा के बाड़े में गाय व भैंस बंधी थी। पास ही पाड़ा व बछड़ा भी बंध रहे थे। रात में बनास नदी की तरफ से आए पैंथर ने छोटे बछड़े व पाड़े को अपना शिकार बना लिया।
सुबह 4 बजे गिरधारी लाल दूध निकालने बाड़े में गया तो घटना का पता चला। बछड़े व पाड़े को मरा देख उसने घरवालों को जगाया। इसके बाद वन कर्मियों को सूचना दी गई। सूचना पर मलारना वन चौकी प्रभारी अशोक भारद्वाज बच्चन सिंह, धर्मसिंह व मानसिंह के साथ मौके पर पहुंचे। जहां घटना स्थल का जायजा लेने के बाद मौके पर मिले पगमार्कों के आधार पर पैंथर की पुष्टि हुई। उधर मलारना डूंगर से पहुंचे पशु चिकित्सक ने मृतक मवेशियों का पोस्टमार्टम किया।

Home / Sawai Madhopur / गांव में घुसा पैंथर.. बाड़े में पहुंचकर मवेशियों को बनाया शिकार, ग्रामीणों में फैली दहशत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो