scriptगड्ढे इतने गहरे की जमीन छू जाती है बसें | Pit so touches land deep buses | Patrika News
सवाई माधोपुर

गड्ढे इतने गहरे की जमीन छू जाती है बसें

www.patrika.com/rajasthan-news

सवाई माधोपुरSep 02, 2018 / 02:27 pm

rakesh verma

 छूते हुए निकलती रोडवेज बस।

छाण में गड्ढों के कारण सड़क को छूते हुए निकलती रोडवेज बस।

बहरावण्डा खुर्द. टोंक शिवपुरी स्टेट हाइवे पर छाण में मस्जिद के पास एवं राजकीय विद्यालय के समीप सड़क की हालत बिल्कुल खस्ता हो गई है।
हालात यह है कि गड्ढों के कारण यात्रियों से भरी बसों के आगे और पीछे के हिस्से सड़क से टकरा जाते है। इससे बस को तो नुकसान पहुंचता ही है साथ ही हादसे का भी भय रहता है। यात्रीबसों के चालक परिचालक एवं छाण के सामाजिक कार्यकर्ता जुनेद खान, रामबाबू चावला, विष्णु गुर्जर आदि ने बताया कि छाण में मस्जिद के पास बनी सीसी सड़क में गहरे गड्ढे हो रहे हैं।

साइड से निकालने पर भी समस्या
सड़क के किनारे पर बिजली के झूलते तार होने से बस चालक बसों को किनारों से भी निकालने में डरते हैं। ग्रामीणों सहित वाहन चालकों ने गड्ढों को भरवाने की मांग की है।

कींकर राह में बने रोड़ा
भाड़ौती. गंभीरा से गोज्यारी मार्ग के दोनों तरफ जंगली कींकर, बबूल से राहगीरों को आवागमन में परेशानी हो रही है। ग्रामीणों ने बताया कि चार पहिया वाहनों के गुजरते समय किनारे चलने के लिए जगह ही नहीं बच पाती है। यही नहीं यहां से गुजरते समय लोग असंतुलित होकर गिरते रहते हैं।
साढ़े 80 हजार से मिलेगी गोशाला को मददचारे-पानी की व्यवस्था के लिए गोपालन विभाग को भेजा प्रस्ताव
सवाईमाधोपुर. शिवाड़ राजीव गांधी गोशाला में 14 गोवंश के चारे-पानी की व्यवस्था को लेकर आखिरकार पशुपालन विभाग ने सुध ली है। विभाग ने गत दिनों 80 हजार 640 रुपए का प्रस्ताव बनाकर गोपालन विभाग को भेजा है। इस राशि से छह महीने तक गोवंश को चारे-पानी की व्यवस्था हो सकेगी।

एक महीने में भी नहीं हुई व्यवस्था
शिवाड़ गोशाला सचिव परमानंद बैरवा व अन्य पदाधिकारियों ने बताया कि पशुपालन विभाग अधिकारियों से कई बार मिल चुके है, लेकिन हर बार वे प्रस्ताव बनाकर भेजने की बात कह रहे है, जबकि एक महीने पहले गोवंशों के चारे-पानी की व्यवस्था की रिपोर्ट पशुपालन विभाग को दी थी।

गोवंश के चारे-पानी की व्यवस्था के लिए 11 अगस्त को प्रस्ताव बनाकर गोपालन विभाग को भेज दिया है। जोन डायरेक्टर से बात हुई है, जल्द ही राशि भिजवाने को कहा है।
डॉ. ज्योति गुप्ता, वरिष्ठ पशु चिकित्सा अधिकारी, पशुपालन विभाग सवाईमाधोपुर

राजीव गांधी गोशाला में गोवंश के चारे-पानी की व्यवस्था के लिए 80 हजार 640 के प्रस्ताव आए थे। प्रस्ताव को बनाकर जोन डायरेक्टर के पास भेज दिया है। जल्द ही खाते में राशि जमा होगी।
डॉ.मनोजकुमार, सीनियर वैटेनरी ऑफिसर गोपालन विभाग, जयपुर

Home / Sawai Madhopur / गड्ढे इतने गहरे की जमीन छू जाती है बसें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो