scriptपुलिस ने हिस्ट्रीसीटर को फिल्मी स्टाइल में दबोचा | Police caught the historian in film style | Patrika News
सवाई माधोपुर

पुलिस ने हिस्ट्रीसीटर को फिल्मी स्टाइल में दबोचा

-कई प्रकरणों में चल रहा था फरार

सवाई माधोपुरJul 06, 2022 / 09:32 pm

Subhash

पुलिस ने हिस्ट्रीसीटर को फिल्मी स्टाइल में दबोचा

पुलिस ने हिस्ट्रीसीटर को फिल्मी स्टाइल में दबोचा

सवाईमाधोपुर.कोतवाली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बुधवार को कई प्रकरणों फरार चल रहे हिस्ट्रीसीटर विजय मीणा उर्फ विजयराम मीना निवासी विज्ञान नगर को गिरफ्तार किया।
कोतवाली थानाधिकारी चन्द्रभानसिंह ने बताया कि आरोपी विजय उर्फ विजयराम मीणा को 22 फरवरी को उपखण्ड मजिस्ट्रेट ने 107-151 सीआरपीसी के तहत 6 माह के लिए परिशांति बनाए रखने के लिए पाबंद किया गया था। लेकिन उक्त आरोपी ने परिशांति भंग करते हुए कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया। इस पर मानटाउन थाना पुलिस ने 23 फरवरी व कोतवाली थाना पुलिस पर 220/2022 मामला दर्ज किया था। उक्त आरोपी दोनों प्रकरणों में वांछित चल रहा था। हिस्ट्रीसीटर विजय मीणा उर्फ विजयराम ने हाल ही में फेसबुक पर लाइव आकर विधायक से भी गाली-गलौच की थी। आरोपी के खिलाफ विभिन्न थानों में मारपीट व लूटपाट एवं हत्या के प्रयास के 16 मामले दर्ज है।
बजरी के ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से युवक घायल
सवाईमाधोपुर. थाना इलाके के बिच्छीदोना गांव में सड़क दुर्घटना में एक युवक घायल हो गया। घायल रामखिलाड़ी बैरवा निवासी कैलाशपुरी(बिच्छीदोना ) को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव से एक खाली ट्रैक्टर-ट्रॉली कब्जे में लिया है।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बिच्छीदोना बनास नदी से एक ट्रैक्टर ट्रॉली बजरी लेकर आ रहा था। नदी से कुछ दूरी पर रामखिलाड़ी अपने पिता के 12वें के कार्यक्रम में व्यस्त था। इस दौरान बजरी से भरे ट्रैक्टर- ट्रॉली ने उसे टक्करमार दी। इस दौरान ट्रैक्टर रामखिलाड़ी के पैरों के ऊपर से निकल गया। घटना के बाद नुक्ता कार्यक्रम में आए रिश्तेदार मौके पर जमा हो गए। इस दौरान आरोपी चालक ट्रॉली से बजरी खाली कर ट्रैक्टर- ट्रॉली को भगा ले गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एक खाली ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में लेकर थाने में खड़ा कराया है। घटना के सम्बंध में अभी किसी भी पक्ष ने पुलिस में लिखित शिकायत नही दी है।

Home / Sawai Madhopur / पुलिस ने हिस्ट्रीसीटर को फिल्मी स्टाइल में दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो