script13 दिन बाद भी पुलिस पकड़ से दूर पूजा उर्फ पूनम | Pooja alias Poonam is away from police hold even after 13 days | Patrika News
सवाई माधोपुर

13 दिन बाद भी पुलिस पकड़ से दूर पूजा उर्फ पूनम

13 दिन बाद भी पुलिस पकड़ से दूर पूजा उर्फ पूनम-जिले में एक नाबालिग पीडि़ता के साथ बलात्कार करने का मामलासवाईमाधोपुर. जिले में एक नाबालिग पीडि़ता के साथ बलात्कार कराने के मामले में अब तक भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व जिलाध्यक्ष सुनीता वर्मा सहित पांच आरोपी गिरफ्तार हो चुके है, लेकिन कांग्रेस सेवादल महिला प्रकोष्ठ की पूर्व जिलाध्यक्ष पूजा उर्फ पूनम चौधरी फरार है। पिछले 13 दिनों से पुलिस की पकड़ से दूर है। पुलिस टीमें उसकी तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है।

सवाई माधोपुरOct 04, 2020 / 09:27 pm

rakesh verma

13 दिन बाद भी पुलिस पकड़ से दूर पूजा उर्फ पूनम

13 दिन बाद भी पुलिस पकड़ से दूर पूजा उर्फ पूनम

13 दिन बाद भी पुलिस पकड़ से दूर पूजा उर्फ पूनम
-जिले में एक नाबालिग पीडि़ता के साथ बलात्कार करने का मामला
सवाईमाधोपुर. जिले में एक नाबालिग पीडि़ता के साथ बलात्कार कराने के मामले में अब तक भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व जिलाध्यक्ष सुनीता वर्मा सहित पांच आरोपी गिरफ्तार हो चुके है, लेकिन कांग्रेस सेवादल महिला प्रकोष्ठ की पूर्व जिलाध्यक्ष पूजा उर्फ पूनम चौधरी फरार है। पिछले 13 दिनों से पुलिस की पकड़ से दूर है। पुलिस टीमें उसकी तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है।
कांग्रेस-बीजेपी में मची है उथल-पुथल
नाबालिग पीडि़ता के साथ बलात्कार करने के प्रकरण में राजनीति से भी जुड़े है। ऐसे में इन दिनों कांग्रेस-बीजेपी दोनों ही पार्टियों में खलबली मची है। लेकिन अब तक कोई भी पदाधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। नाबालिग लड़कियों से जिस्मफरोशी करवाने के मामले में एक के बाद एक परतें खुलती जा रही है। पूर्व में इस मामले का सीधा कनेक्शन बीजेपी की पूर्व महिला जिलाध्यक्ष सुनीता वर्मा के साथ जुड़ा माना जा रहा था। वहीं अब इस मामले में पूजा उर्फ पूनम का नाम भी जुड़ा है, जो कि कांग्रेस की पूर्व पदाधिकारी का नाम सामने आ गया है। ऐसे में दोनों दलों में ऊपर से नीचे तक पदाधिकारियों से जवाब तलब तक हो रहे हैं।
अब तक पांच आरोपियों को दबोचा
नाबालिग लड़कियों से जिस्मफरोशी करवाने के मामले में पुलिस ने अब तक पांच आरोपियों को दबोचा है। इनमें पूर्व बीजेपी महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सुनीता वर्मा, उसका साथी हीरालाल मीणा, जिला उद्योग केन्द्र का लिपिक संदीप शर्मा, कलक्ट्रेट से चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी श्योराम मीणा व खड््डा कॉलोनी निवासी इलेक्ट्रीशियन राजू लाल रैगर को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। लेकिन इस प्रकरण में लिप्त तीन-चार लोग पकड़ से दूर है। हालांकि पुलिस कार्रवाई में जुटी है। लेकिन आरोपियों की तह तक नहीं पहुंच पा रही है।
इनका कहना है
प्रकरण में पूजा उर्फ पूनम की तलाश जारी है। अन्य आरोपियों का भी पता लगाया जा रहा है। पुलिस उसके संदिग्ध ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है।
ओमप्रकाश सोलंकी, अनुसंधान अधिकारी महिला थाना सवाईमाधोपुर

Home / Sawai Madhopur / 13 दिन बाद भी पुलिस पकड़ से दूर पूजा उर्फ पूनम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो