scriptमुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पहुंची गंगापुर, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत | Rajasthan CM Vasundhara Raje Reached Gangapur, Sawai Madhopur | Patrika News
सवाई माधोपुर

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पहुंची गंगापुर, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पहुंची गंगापुर, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

सवाई माधोपुरJun 07, 2018 / 12:57 pm

rajesh walia

cm
सवाईमाधोपुर


राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज हेलिकॉप्टर से गंगापुर पहुंची। गंगापुर पहुंचने पर सीएम राजे का पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। सीएम राजे बामनवास विधानसभा क्षेत्र के लोगों से अलग—अलग चरणों में जनसंवाद भी करेगी। यहां से मुख्यमंत्री गंगापुर सिटी के पार्थ रिसोर्ट होटल में बामनवास विधान सभा क्षेत्र के विकास कार्यों को प्रदर्शित करने वाली विकास प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगी। यहीं पर मुख्यमंत्री राज्य व केन्द्र सरकार की लोक कल्याणकारी व फ्लैगशिप योजनाओं के लाभार्थियों से मुलाकात भी करेंगी।
READ: प्रदेश को चुनावी साल तोहफा, अब राजस्थान के जिले को CM राजे ने दी करोड़ो रुपयों कि सौगात, श्रमिक वर्ग को भी
मुख्यमंत्री कल तक गंगापुर सिटी में ही रहेंगी। 8 जून को अग्रवाल मैरिज हॉल में मुख्यमंत्री गंगापुर सिटी विधान सभा क्षेत्र के विकास कार्यों को दर्शाने वाली विकास प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगी। मुख्यमंत्री सवाईमाधोपुर के तीन दिवसीय दौरे पर है। बुधवार को सीएम चौथ का बरवाड़ा पहुंची थी। वहां पर मुख्यमंत्री ने चौथ माता मंदिर में जाकर ढ़ोक लगाई। मुख्यमंत्री ने चौथ माता ट्रस्ट धर्मशाला में लोगों से जनसंवाद किया।
आखिर सवाईमाधोपुर में क्यों नहीं सीएम का जनसंवाद
आखिर मुख्यमंत्री का सवाईमाधोपुर विधानसभा क्षेत्र में जनसंवाद कार्यक्रम क्यों नहीं है। क्या वे यहां के लोगों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं से जनसंवाद नहीं करना चाहती हैं। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे जिले के दौरे पर हैं। सीएम का सवाईमाधोपुर को छोड़कर बाकी तीनों विधानसभा क्षेत्रों खण्डार, गंगापुर सिटी व बामनवास में कार्यक्रम है। लेकिन सवाईमाधोपुर में उनका जनसंवाद कार्यक्रम नहीं होने को लेकर लोगों में खासी चर्चा बनी हुई है। सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर लोग कई तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
READ: आखिर सवाईमाधोपुर में क्यों नहीं सीएम का जनसंवाद राजनीतिक मायने भी निकाले जा रहे ,लोगों में बनी हुई है खासी चर्चा

विधायक का भी क्षेत्र में नहीं कार्यक्रम
सीएम के दौरे के मद्देनजर विधायक दीया कुमारी का भी अपने विधानसभा क्षेत्र में फिलहाल कोई कार्यक्रम नहीं है। जबकि बाकी तीनों विधानसभाओं के विधायक अपने क्षेत्र में कार्यक्रमों की तैयारी में जुटे हैं।

Home / Sawai Madhopur / मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पहुंची गंगापुर, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो