scriptसवाईमाधोपुर: सभापति की कार्यशैली में एक बार फिर राजनीतिक उथल-पुथल | sabhaapati kee kaaryashailee mein ek baar phir raajaneetik uthal-pu | Patrika News
सवाई माधोपुर

सवाईमाधोपुर: सभापति की कार्यशैली में एक बार फिर राजनीतिक उथल-पुथल

फिर लामबंद हुए असंतुष्ट पार्षद, नगर परिषद का मामला…

सवाई माधोपुरSep 22, 2017 / 06:51 pm

rakesh verma

sawaimadhopur

सवाईमाधोपुर नगर परिषद

सवाईमाधोपुर. सवाईमाधोपुर नगर परिषद में सभापति की कार्यशैली को लेकर अंदरूनी तौर पर भाजपा में एक बार फिर राजनीतिक उथल-पुथल चल रही है। पार्टी सूत्रों के अनुसार पार्टी के असुंष्ट पार्षद एक बार फिर से लामबंद हो रहे हैं। इसके लिए करीब दो दर्जन पार्षद एकजुट होकर सवाईमाधोपुर से रवाना हुए हैं। हालांकि उनका अभी तक दो-तीन दिन तक प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर गुप्त रूप से भ्रमण का कार्यक्रम है। इसके बाद 22 सितम्बर को जयपुर में प्रदेश के आला नेताओं एवं विधायकों से भी संपर्क साधेंगे। वहां पर वे सभापति की कार्यशैली को लेकर शिकायत करेंगे। हालांकि इस बारे में पार्टी नेताओं से इस बारे में जानकारी चाही, लेकिन उन्होंने फिलहाल कुछ बोलने से इनकार कर दिया।

बोर्ड की क्या है स्थिति
नगर परिषद में वर्तमान में भाजपा का बोर्ड है, लेकिन बोर्ड के गठन के बाद से ही ज्यादातर पार्षद सभापति की कार्यशैली से असंतुष्ट हो रहे हैं। इसका विरोध कई बार बोर्ड बैठकों के दौरान कर चुके हैं। इसके अलावा यहां आने वाले पार्टी के नेताओं को भी वे शिकायत करते आ रहे हैं। लेकिन सभापति व पार्षदों के बीच असंतोष की खाई नहीं पट पाई।
आगे क्या होगा…
एक पार्टी नेता के अनुसार पार्षदों का विरोध पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष तक पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है। ताकि प्रदेशाध्यक्ष इस मामले में कार्रवाई करें और पार्षदों की शिकायतें सुनी जाए। हालांकि पार्षद नया सभापति बनाने की मांग भी कर रहे हैं। लेकिन ये आलाकमान पर निर्भर करेगा। आलाकमान के फैसले पर ही निगाहें टिकी हुई है। दूसरी बार ये भी कि पार्षद पहले भी इस तरह के प्रयास कर रहे हैं, लेकिन आपसी फूट के कारण ही उन्हें अपने मंसूबों में ज्यादा सफलता नहीं मिली।
भाजपा की सदस्यता ग्रहण की
सवाईमाधोपुर. संसदीय सचिव जितेन्द्र गोठवाल के बुधवार को एकड़ा दौरे के दौरान भाजपा के कार्य से प्रभावित होकर बैरवा समाज के 21 लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान बाबूलाल, हीरालाल बैरवा, रमेश बैरवा, बाबूलाल बैरवा, भागचन्द बैरवा, हरिकेश बैरवा, राजेन्द्र बैरवा, घनश्याम बैरवा, मदन बैरवा, हंसराज बैरवा, शंकर बैरवा आदि मौजूद थे।

सामग्री वितरित
पीपलदा. क्षेत्र के गोतोड़ स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर में बुधवार को 260 छात्र-छात्राओं को खाद्य सामग्री वितरित की। इस दौरान विद्यालय स्टॉफ उपस्थित था।

Home / Sawai Madhopur / सवाईमाधोपुर: सभापति की कार्यशैली में एक बार फिर राजनीतिक उथल-पुथल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो