scriptमस्जिद के सदर ने राम मंदिर निर्माण के लिए किया निधि समर्पण | Sadar of mosque surrenders fund for construction of Ram temple | Patrika News
सवाई माधोपुर

मस्जिद के सदर ने राम मंदिर निर्माण के लिए किया निधि समर्पण

फोटो…मस्जिद के सदर ने राम मंदिर निर्माण के लिए किया निधि समर्पणसांप्रदायिक सद्भाव की मिसाल की पेशबामनवास. स्थानीय मेन मार्केट स्थित तकिया वाली मस्जिद के सदर सगीर शाह ने रविवार को अयोध्या में प्रस्तावित श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए सहयोग राशि प्रदान कर समाज के लिए सांप्रदायिक सद्भाव की मिसाल पेश की है। आरएसएस के पदाधिकारी हरकेश मीना एवं विजयसिंह मीना को उन्होंने 5100 रुपए का चेक मंदिर निर्माण समर्पण निधि अभियान के तहत भेंट किया।

सवाई माधोपुरFeb 21, 2021 / 09:04 pm

rakesh verma

 मस्जिद के सदर ने राम मंदिर निर्माण के लिए किया निधि समर्पण

मस्जिद के सदर ने राम मंदिर निर्माण के लिए किया निधि समर्पण

फोटो…
मस्जिद के सदर ने राम मंदिर निर्माण के लिए किया निधि समर्पण
सांप्रदायिक सद्भाव की मिसाल की पेश
बामनवास. स्थानीय मेन मार्केट स्थित तकिया वाली मस्जिद के सदर सगीर शाह ने रविवार को अयोध्या में प्रस्तावित श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए सहयोग राशि प्रदान कर समाज के लिए सांप्रदायिक सद्भाव की मिसाल पेश की है। आरएसएस के पदाधिकारी हरकेश मीना एवं विजयसिंह मीना को उन्होंने 5100 रुपए का चेक मंदिर निर्माण समर्पण निधि अभियान के तहत भेंट किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि हमें सभी धर्मों का समान रूप से आदर करना चाहिए। प्रत्येक धर्म इंसान को सच्चाई और मानवता का पाठ पढ़ाता है। इस मौके पर उन्होंने कहा कि हमें सभी धर्मों का समान रूप से आदर करना चाहिए। प्रत्येक धर्म इंसान को सच्चाई और मानवता का पाठ पढ़ाता है।आरएसएस पदाधिकारियों द्वारा भी सदर सगीर शाह को प्रस्तावित श्रीराम मंदिर का चित्र भेंट कर आभार जताया।
केप्शन-बामनवास. राम मंदिर के लिए राशि का चेक देने के दौरान मौजूद सदर व अन्य लोग।

Home / Sawai Madhopur / मस्जिद के सदर ने राम मंदिर निर्माण के लिए किया निधि समर्पण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो