scriptशिवभक्तों के जयकारे से गूंजा शिवाड़ कस्बा | shivabhakton ke jayakaare se goonja shivaad kasba | Patrika News
सवाई माधोपुर

शिवभक्तों के जयकारे से गूंजा शिवाड़ कस्बा

shivabhakton ke jayakaare se goonja shivaad kasba

सवाई माधोपुरMar 04, 2019 / 03:02 pm

Subhash

patrika

शिवभक्तों के जयकारे से गूंजा शिवाड़ कस्बा

शिवाड़. शिवाड़ कस्बे में चल रहे छह दिवसीय महाशिवरात्रि मेले के दूसरे दिन सोमवार को दिनभर श्रीघुश्मेश्वर मंदिर में दर्शन को लेकर श्रद्धालुओं का तांता लगा रहा। तड़के बजे से दर्शन का सिलसिला शुरू हो गया। इस दौरान श्रद्धालुओं ने भगवान शिव की पूजा-अर्चना की। इस अवसर पर विशेष झांकी सजाई गई। घुश्मेश्वर महादेव के दर्शन करने के लिए लम्बी कतारे नजर आई। इस दौरान जयपुर, टोंक, सवाईमाधोपुर, अजमेर, भीलवाड़ा सहित गांव-कस्बे के लोग दर्शन करने पहुंचे।
दोपहर बाद उमड़ी भीड
घुश्मेश्वर मंदिर में सुबह भीड़ कम थी लेकिन दोपहर बाद मंदिर में शिव भक्तों का सैलाब उमड़ा पड़ा। इस दौरान पुलिस प्रशासन चाक चौबंद नजर आया। शिव भक्तों ने आक-धतुरे, बिल्व पत्र, दूध-दही से भगवान शंकर की पूजा-अर्चना कर सुख-शांति देश की खुशहाली की कामना की।
देवगिरि पर्वत व गार्डन में लुत्फ उठाया
शिव भक्तों ने भगवान शंकर के दर्शन कर देवगिरि पर्वत व गार्डन का लुत्फ उठाया। वहीं मंदिर में आने वाले शिव भक्तों का मंदिर पदाधिकारियों ने माला व साफा पहनाकर स्वागत किया। वहीं युृवा व बालकों ने मेले परिसर में लगे मनोरंजन के लिए झूले-चकरी का आनंद उठाया।
पूर्व कलक्टर ने किए दर्शन
कस्बे के घुश्मेश्वर महादेव मंदिर में चल रहे महाशिवरात्रि मेेले में सोमवार को पूर्व जिला कलक्टर केसी वर्मा ने भी दर्शन किए। वर्तमान में संभागीय आयुक्त केसी वर्मा ने परिवार सहित मंदिर में पूजा-अर्चना की।

Home / Sawai Madhopur / शिवभक्तों के जयकारे से गूंजा शिवाड़ कस्बा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो