विरोध सभा में शामिल होने जा रही बस पर पथराव

तलावड़ा (गंगापुरसिटी) . भाडौती-मथुरा मेगा हाईवे पर रविवार को मच्छीपुरा के पास सीएए के विरोध में आयोजित सभा में गंगापुरसिटी जा रही लोगों से भरी बस पर कुछ लोगों ने पथराव कर दिया।

तलावड़ा (गंगापुरसिटी) . भाडौती-मथुरा मेगा हाईवे पर रविवार को मच्छीपुरा के पास सीएए के विरोध में आयोजित सभा में गंगापुरसिटी जा रही लोगों से भरी बस पर कुछ लोगों ने पथराव कर दिया।


जानकारी के अनुसार कुछ बसें रविवार सुबह सवाईमाधोपुर से गंगापुरसिटी की ओर जा रही थी। सुबह करीब 10.30 बजे मच्छीपुरा के पास बस के ऊपर खड़े कुछ लोग काले झंडे दिखाकर नारेबाजी करते जा रहे थे। इस दरिम्यान कुछ लोगों ने बस पर पथराव कर दिया।

पथराव के बाद मौके पर बसों की लंबी कतार लग गई। इसके बाद मौके पर गंगापुरसिटी से पुलिस जाप्ता पहुंचा। पुलिस ने समझाइश कर मौके से बसों को रवाना किया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के उच्चाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। घटना के बाद पुलिस ने बाकी बसों को शांतिपूर्वक निकाला।


वापसी में पुलिस ने निकाली बसें


विरोध सभा में हिस्सा लेने के बाद सवाईमाधोपुर के लिए गंगापुर से रवाना हुई बसों को मच्छीपुरा के पास से पुलिस पहरे में निकाला गया। देर शाम तक मच्छीपुरा पर पुलिस जाप्ता तैनात रहा। सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवभगवान गोदारा, पुलिस उपाधीक्षक किशोरीलाल सहित मय जाप्ते के मौके पर पहुंच गए।


मारपीट में दो घायल, मामला दर्ज
सीसीए विरोध प्रदर्शन में शामिल होने गंगापुरसिटी आने के दौरान मच्छीपुरा गांव में बस पर पथराव के चलते मारपीट में दो जने घायल हो गए। घायल बहतेड निवासी रफीक पुत्र अब्दुल लतीफ व कय्यूम बेग पुत्र बशीर बेग को सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां से शाम को दोनों को डिस्चार्ज कर दिया गया।

रफीक की प्राथमिकी पर सदर थाना पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार रफीक खान ने प्राथमिकी में बताया है कि वे बस से गंगापुरसिटी विरोध प्रदर्शन में जा रहे थे। सुबह करीब 10.30 बजे मच्छीपुरा पहुंचने पर कुछ आदमियों ने उन्हें रोक लिया। लाला, पप्पू व अन्य ने लाठी-डंडों से मारपीट की। इससे उसे तथा कय्यूम बेग को चोट आई हैं। इधर, शाम को अस्पताल में काफी संख्या में घायलों के परिचित एकत्र हो गए। उपखंड अधिकारी विजेन्द्र मीना व कोतवाली थाना प्रभारी हरजीलाल भी अस्पताल पहुंचे।

Rajeev Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned