scriptहंगामा, फिर धुनाई, मातृ एवं शिशु यूनिट के बाथरूम में मिले संदिग्ध महिला-पुरुष का मामला | Suspects men and women found in bathroom of maternal and infant unit | Patrika News

हंगामा, फिर धुनाई, मातृ एवं शिशु यूनिट के बाथरूम में मिले संदिग्ध महिला-पुरुष का मामला

locationसवाई माधोपुरPublished: Aug 20, 2018 01:16:51 pm

Submitted by:

Vijay Kumar Joliya

www.patrika.com/rajasthan-news

sawaimadhopur crime

Crime

सवाईमाधोपुर. जिला अस्पताल स्थित मातृ एवं शिशु यूनिट में स्थित बाथरूम में रविवार दोपहर करीब एक बजे महिला-पुरूष संदिग्ध अवस्था में मिले। अस्पताल में मौजूद लोगों ने बाथरूम के दरवाजे की बाहर से कुंदी लगा दी। बाद में गफलत में हंगामा कर पुरुष की धुनाई कर दी। वहां काफी संख्या में भीड़ एकत्र हो गई। बाद में दोनों को कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया। उधर पुलिस ने पूछताछ के बाद दोनों को छोड़ दिया।

यह था मामला
कोतवाली पुलिस के अनुसार प्र्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोपहर एक बजे रोगी व उनके परिजनों ने हेल्प डेस्क कर्मियों को सूचना दी कि मातृ शिशु एवं यूनिट स्थित महिला शौचालय में महिला व पुरुषों को घुसते देखा है।

इस पर लोगों ने व हेल्प डेस्ककर्मियों ने बाथरूम के बाहर का दरवाजा लगा दिया और जिला अस्पताल चौकी पुलिस को सूचना दी। इस दौरान वहां काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए। बाद में उन्हें बाहर निकालकर पुरुष की धुनाई कर दी। दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया।

यह बोले थानाधिकारी
कोतवाली थानाधिकारी प्रमोद शर्मा का कहना है कि दोपहर में एक चित्तौड़ निवासी महिला लहसोड़ा स्थित एक रिश्तेदार के यहां से किसी की कुशलक्षेम पूछने मातृ एवं शिशु यूनिट में आई थी। वह बाथरूम में चली गई। उसी दौरान शहर निवासी एक जना भी महिला शौचालय के दूसरे बाथरूम में चला गया।
लोगों ने संदिग्ध समझकर बाथरूम के मुख्य दरवाजे की बाहर से कुंदी लगा दी। थोड़ी देर बाद दोनों ही महिला पुरूष अलग-अलग बाथरूम से बाहर निकले। इतने में लोगों ने हंगामा कर दिया था। पूछताछ के बाद दोनों को छोड़ दिया।
विरोधी नारे लगाने पर पुलिस पहुंची
सवाईमाधोपुर. कैम्पस फ्रंट ऑफ इण्डिया की ओर से रविवार को शहर पुलिस चौकी से छात्र रैली निकाली। इस पर लोगों ने कोतवाली पुलिस को समाज विशेष विरोधी नारे लगाने की शिकायत की। इस पर मौके पर पहुंचे कोतवाली थानाधिकारी प्रमोद शर्मा ने रेली में मौजूद लोगों से समझाइश कर मामला शांत किया। थानाधिकारी शर्मा ने बताया कि शहर के लोगों की ओर से रैली में समाज विशेष विरोधी नारे लगाने की सूचना मिली थी।
इस दौरान मौके पर जाकर समझाइश कर विरोधी नारे नहीं लगाने की समझाइश की। हालांकि इस संबंध में किसी ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है। रैली पुलिस चौकी से रवाना होकर सदर बाजार होते हुए शहर स्थित जामा मस्जिद पहुंची। रैली के बाद होटल एक मैरिज गार्डन में पहुंची, जहां एक सभा हुई। सभा को सम्बोधित करते हुए संगठन के प्रदेश अध्यक्ष हैदर अली खान ने चलाए जा रहे राष्ट्रीय अभियान पर जानकारी देते हुए कहा कि देश में हो रही दलितों, अल्पसंख्यकों के खिलाफ मारपीट की घटनाओं के निंदनीय है।
देश में जिस वर्ग की ओर से सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ आवाज उठाई है। विजय कुमार बैरवा, अबरार अहमद, एसडीपीआई के प्रदेश उपाध्यक्ष जफर अहमद अमीन, पॉपुलर फ्रंट ऑफ इण्डिया के प्रदेश उपाध्यक्ष असलम खान, अरबाज खान, कैप्पस फ्रंट जिलाध्यक्ष ऐजाज खान आदि ने संबोधित किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो