scriptचार अगस्त से सुबह दस से शाम छह बजे तक खुलेंगे बाजार | The market will open from 10 am to 6 pm from August 4 | Patrika News
सवाई माधोपुर

चार अगस्त से सुबह दस से शाम छह बजे तक खुलेंगे बाजार

चार अगस्त से सुबह दस से शाम छह बजे तक खुलेंगे बाजार

सवाई माधोपुरJul 31, 2020 / 09:06 pm

Subhash

चार अगस्त से सुबह दस से शाम छह बजे तक खुलेंगे बाजार

सवाईमाधोपुर जिला कलक्ट्रेट सभागार में पत्रकार वार्ता में उपस्थित जिला कलक्टर, एडीएम, सीएमएचओ व अन्य।

सवाईमाधोपुर. जिले में कोरोना के बढ़ते हुए प्रसार को देखते अब जिला प्रशासन से सख्त कदम उठाए है। कोरोना संक्रमितों रोगियों में लगातार वृद्धि को लेकर अब 4 अगस्त से सुबह 10 से शाम 6 बजे तक ही बाजार खुले रहेंगे। वहीं रविवार को पूर्णतया अवकाश रहेगा। यह बात शुक्रवार को जिला कलक्ट्रेट सभागार में हुई पत्रकार वार्ता के दौरान जिला कलक्टर नन्नूमल पहाडिय़ा ने कही।
उन्होंने जिले में लगातार फैल रहे कोरोना की समीक्षा की। जिले में कोरोना संक्रति रोगियों में लगातार वृद्धि हो रही है। इसके चलते जिला प्रशासन अब आगामी समय के लिए महत्वपूर्ण कदम उठाने जा रहा है। रक्षाबंधन के बाद जिले के बाजारों का खुलने का समय निर्धारित किया गया है। चार अगस्त से जिले के बाजार सुबह दस से शाम छह बजे तक ही खुलेंगे। वहीं जिला प्रशासन की ओर से जारी आदेशों की अवहेलना करने वाले दुकानदारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा प्रत्येक रविवार को जिले में संपूर्ण अवकाश रहेगा। किसी भी तरह की कोई गतिविधियां आयोजित नहीं होगी। जिले में आगामी माह में होने वाले सभी त्योहारों पर पाबंदी लगाते हुए कार्यक्रम निरस्त कर दिए गए हैं। रणथम्भौर गणेश चतुर्थी का लक्खी मेला भी नहीं लगेगा है। साथ ही जन्माष्टमी एवं ईद के कार्यक्रम भी रद््द कर दिए गए हैं। जन्माष्टमी पर सभी मंदिर बंद रहेंगे। वही ईद के मौके पर भी मस्जिदों में नमाज अदा नहीं होगी। इस दौरान पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी, एडीएम भवानी सिंह पवार, सीएमएचओ तेजराम मीणा, पीएमओ बीएल मीणा आदि मौजूद थे।

Home / Sawai Madhopur / चार अगस्त से सुबह दस से शाम छह बजे तक खुलेंगे बाजार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो