scriptजहां मर्जी, वहीं खड़ा कर दिए वाहन | trafic problrms | Patrika News
सवाई माधोपुर

जहां मर्जी, वहीं खड़ा कर दिए वाहन

जहां मर्जी, वहीं खड़ा कर दिए वाहन

सवाई माधोपुरOct 14, 2019 / 12:38 pm

Subhash

जहां मर्जी, वहीं खड़ा कर दिए वाहन

-बजरिया स्थित सब्जी मण्डी रोड पर रास्ते में बेतरतीब खड़े दुपहिया वाहन।

सवाईमाधोपुर.दीपावली का त्योहार नजदीक है लेकिन शहर के भीड़भाड़ वाले स्थानों पर रास्ते में खड़े बेतरतीब वाहन परेशानी का सबब बने है। इससे राहगीर व दूसरे वाहन चालक भी परेशान हो रहे है।

जिला मुख्यालय पर बजरिया स्थित सब्जी मण्डी रोड पर ऐसे ही हालात देखे जा सकते है, जहां दुपहिया वाहन चालक जहां मर्जी वहीं वाहनों को खड़ा कर चलते बनते है। इससे ना केवल राहगीरों को परेशानी होती है, बल्कि रोड पर जाम के हालात भी बने रहते है। इसको लेकर यातयात पुलिस व नगरपरिषद कोई ध्यान नहीं दे रही है।
रास्ते को बना दिया पार्किंग
सब्जी मण्डी रोड पर पहले ही ठेलों वालों ने रास्ता रोकर अस्थाई तौर पर अतिक्रमण कर रखा है, तो दूसरे ओर दुपहिया वाहन चालक बीच रास्ते में ही वाहनों को खड़ा कर देते है। इससे राहगीरों को निकलने में भी परेशानी होती है।
रहती है भीड़भाड़
इन दिनों दीपावली की खरीदारी के चलते बाजारों में भीड़ रहने लगी है। लोगों की शिकायत पर गत दिनों नगरपरिषद ने यहां से अतिक्रमण हटवाया दिया था लेकिन फिर से अस्थाई ठेले से अतिक्रमण बना है। लोगों ने बताया कि कई बार शिकायत कर चुके है लेकिन स्थिति जस की तस बनी है।
ये बोले ग्राहक

मण्डी में सब्जी खरीदने आते है लेकिन बीच सड़क पर वाहनों के चलते आने-जाने में दिक्कत होती है। दीपावली का त्योहार आ रहा है लेकिन यातायात व्यवस्था पूरी तरह बिगड़ी है। सब्जी मण्डी के अंदर जाने में बड़ी परेशानी होती है। रास्ते से वाहन हटने चाहिए।
कुलदीप जैन, ग्राहक, हाऊसिंग बोर्ड, सवाईमाधोपुर
सब्जी मण्डी रोड पर बेतरतीब वाहनों से दिनभर बार-बार जाम के हालात बने रहते है। इससे आवाजाही में परेशानी होती है। इस बारे में नगरपरिषद प्रशासन से कई बार शिकायत कर चुके है लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो रहा है।
कमलेश शर्मा, ग्राहक, सवाईमाधोपुर
………………….
इनका कहना है
त्योहारी सीजन में सब्जी मण्डी रोड पर जाम के हालात को देखते हुए यातायात पुलिस की मदद लेकर कार्रवाई की जाएगी। रास्ते में खड़े वाहनों व अस्थाई तौर पर अतिक्रमण को हटवाया जाएगा।
रविन्द्रङ्क्षसह यादव, आयुक्त, नगरपरिषद सवाईमाधोपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो