scriptशेषा गांव में खूनी संघर्ष: एक ही परिवार के आधा दर्जन से अधिक लोग घायल | Two group clashed. half dozen injured | Patrika News
सवाई माधोपुर

शेषा गांव में खूनी संघर्ष: एक ही परिवार के आधा दर्जन से अधिक लोग घायल

– जमीन विवाद को लेकर हुए झगड़ा

सवाई माधोपुरOct 15, 2020 / 10:52 am

Arun verma

शेषा गांव में खूनी संघर्ष: एक ही परिवार के आधा दर्जन से अधिक लोग घायल

भाड़ौती. सामान्य चिकित्सालय में भर्ती हुए घायल महिला।

भाड़ौती. समीपवर्ती शेषा गांव में रास्ते को लेकर हुए विवाद में एक ही परिवार के दो पक्षों में मंगलवार देर शाम को खूनी संघर्ष में छह लोग घायल हो गए। खूनी संघर्ष में घायलों में दो पुरुषों सहित चार महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।
सूचना के बाद मलारना थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं सभी घायलों को मलारना डूंगर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से सभी घायलों की स्थिति बिगड़ते देख 108 एंबुलेंस की सहायता से सवाई माधोपुर जिला अस्पताल रैफर कर दिया। सामान्य अस्पताल में सभी घायलों का उपचार जारी है।
पीडि़त परिवार से मिली जानकारी के अनुसार काका व भतीजा एक ही परिवार में पिछले काफी लंबे समय से अपने पुराने मकान में रह रहे थे। मकान का एक ही रास्ता है, जिसको लेकर आए दिन विवाद एवं औरतों में गाली गलौज होती रहती थी, जिसके चलते मामूली कहासुनी खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया।
इस दौरान हरिप्रसाद पुत्र रामस्वरूप मीणा, चरतलाल पुत्र रामस्वरूप, कुंती देवी पत्नी हरिप्रसाद, काली देवी पत्नी चरतलाल, रचना मीणा पुत्री हरिप्रसाद, कविता मीणा पुत्री हरिप्रसाद मीणा निवासी शेषा घायल हो गए। पीडि़त परिवार की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Home / Sawai Madhopur / शेषा गांव में खूनी संघर्ष: एक ही परिवार के आधा दर्जन से अधिक लोग घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो